क्षेत्र में बिजली, सड़क और पेयजल की मांग में चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

जयनगर। पंचायत चुनाव से पहले जयनगर 2 ब्लॉक के हरि नारायणपुर ग्राम पंचायत क्षेत्र के पंचघरा गांव के निवासियों ने चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दी है। क्षेत्र में बिजली, सड़क और पेयजल की मांग को लेकर इलाका वासियों ने चुनाव बहिष्कार करने का फैसला किया है। क्षेत्र में कई वर्षों से बिजली की समस्या है। सूरज ढलने पर क्षेत्रवासी क्षेत्र में बिजली की समस्या से परेशान रहते हैं। साथ ही इस भीषण गर्मी में उस गांव के निवासियों को पीने के पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

लंबे समय से चली आ रही यह मांग पूरी नहीं होने पर वे विकास की मांग को लेकर मतदान का बहिष्कार करने जा रहे हैं। एक स्थानीय निवासी का कहना है कि पिछले चुनाव में भी बिजली व पेयजल की समस्या के समाधान का वादा किया गया था, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ है, इसलिए तय किया गया है कि इस बार कोई वोट डालने नहीं जाएगा। जब तक क्षेत्र में बिजली व पेयजल की समस्या का समाधान होगा।

हालांकि, स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व इस मुद्दे पर सक्रिय हो गये है। मामले की जानकारी सत्ता पक्ष के स्थानीय नेतृत्व को मिली तो पूरा मामला संज्ञान में लाया गया। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने की व्यवस्था की जाएगी ताकि क्षेत्र के लोगों की पानी व बिजली की समस्या से ना जूझना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *