काकू को लेने एसएसकेएम पहुंची ईडी, आईसीयू में हुए भर्ती

कोलकाता: राज्य के चर्चित शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार कालीघाट वाले काकू उर्फ सुजयकृष्ण भद्र को जोका ईएसआई अस्पताल ले जाने के लिए ईडी अधिकारी शुक्रवार सुबह एसएसकेएम पहुंचे हैं। हालांकि अस्पताल की ओर से बताया गया कि वह गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं और उन्हें एसएसकेएम के आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। अत्याधुनिक एम्बुलेंस के साथ ईडी अधिकारी पहुंचे थे।

एसएसकेएम सूत्रों के मुताबिक, उनकी शारीरिक स्थिति ‘बिगड़ने’ के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। सीने में दर्द महसूस होने पर उन्हें केबिन से निकालकर कार्डियोलॉजी विभाग के आईसीयू में ले जाया गया। ईडी के अधिकारी इस बारे में अस्पताल अधिकारियों से बात कर रहे हैं।

ईडी के सूत्रों ने पहले ही जानकारी दी थी कि वे सुजयकृष्ण की आवाज का नमूना इकट्ठा करना चाहते हैं और इसे शुक्रवार को परीक्षण के लिए भेजना चाहते हैं। इसलिए उन्हें ईएसआई जोका अस्पताल में ले जाने की तैयारी की गई थी लेकिन अब वे ले जा पाएंगे या नहीं, इस पर संशय के बादल छाए हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *