हावड़ा : डीवाईएफआई की मांग, भाषण नहीं राशन चाहिए

हावड़ा : पूरे देश में कोरोना रूपी भयंकर वायरस एक महामारी का रूप धारण कर लिया है। इस अवस्था में आम जनमानस विभिन्न समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। हावड़ा में वामपंथी संगठन के तरफ से – भाषण नहीं राशन चाहिए, सभी नौजवानों को बेकारी भत्ता देना होगा, स्कूल कालेज एवं विश्वविद्यालयों का फीस माफ करना होगा, लॉकडाउन के समय सभी श्रमिकों का मासिक मजदूरी देना होगा सहित विभिन्न मांगों को लेकर सुबह 10.30 बजे से 10 मिनट के लिए वरोध प्रदर्शन किया गया।

इस दौरान डीवाईएफआई दक्षिण पूर्व हावड़ा लोकल कमेटी के तरफ से हावड़ा नगर निगम के वार्ड नं०-30 के अतींद्र मुखर्जी लेन (कुंडल बागान) में डीवाईएफआई हावड़ा जिला कमेटी सभापति शैलेंद्र कुमार राय के नेतृत्व में यह सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए यह लोगों ने प्रदर्शन किया।

इस मौके पर जिला सभापति शैलेंद्र कुमार राय ने कहा कि इस भयंकर अवस्था में लोगों को जो सुविधा सरकार के तरफ से मिलनी चाहिए वह नहीं मिल रही है। लोग भूख के मारे तड़प रहे है। वहीं उल्टा दोनों ही सरकारें सिर्फ भाषण पर भाषण दे रही है। उन्होंने आगे कहा कि हमें भाषण नहीं राशन चाहिए। हावड़ा जूट मिल विगत दिसंबर महीनें से बंद पड़ा है। वहीं इस लॉकडाउन के समय लगभग 3 हजार मजदूरों के सामने खाने की समस्या है।

उन्होंने मांग किया कि हावड़ा जूट मिल को जल्द से जल्द खोलना होगा, सभी को राशन फ्री में देना होगा। इस मौके पर सीटू नेता रवि दास, पी कृष्णा राव, त्रिलोकी पासवान, महेश सिंह, सत्येंद्र मिश्रा, सुरोजित दास, अमिताभ दत्ता, मो सुलेमान समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × five =