दुर्गा पूजा, कोलकाता में धूम मचाने आ रहा है आईटीसी लि. का कैन्डीमैन फैंटास्टिक चॉकलेटी टॉरनेडो

  • नाकतला उद्यान संघ पंडाल में उपभोक्ताओं को मिलेगा अपनी तरह के अनोखे तूफानी चॉकलेटी सरप्राइज़ का मज़ा

कोलकाता : अपनी मज़ेदार चॉकलेटी पेशकशों से उपभोक्ताओं को खुश करने के लिए मशहूर, अग्रणी कॉन्फेक्शनरी ब्रांड कैंडीमैन फैंटास्टिक, इस बार दुर्गा पूजा में शहर के नाकतला उद्यान संघ पंडाल में भक्तों का स्वागत करने जा रहा है। दुर्गा पूजा ऐसा त्योहार है जिसका पूरे कोलकातावासी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। ऐसे में यह ब्रांड अपने आलीशान चॉकलेटी टॉरनेडो इंस्टॉलेशन के ज़रिए लोगों को एक यादगार अनुभव देना चाहता है। इस गतिविधि के ज़रिए चॉकलेटी टॉरनेडो के भीतर होने के उस अनुभव को ग्राहकों तक पहुंचाना है, जो कि कैंडीमैन फैंटास्टिक चॉकोस्टिक की बाइट लेने जैसा होगा।

नाकतला उद्यान संघ में लगाए गए इस चॉकलेटी टॉरनेडो इंस्टॉलेशन में ग्राहकों को चारों ओर से चॉकलेटी टॉरनेडो के भीतर होने का अनुभव होगा। इसके पीछे का उद्देश्य कुछ ऐसा है कि लोग चॉकलेटी टॉरनेडो के बीच से गुजरते हुए, इसके बेहतरीन स्वाद का अनुभव कर पाएं। इस गतिविधि के ज़रिए कैंडीमैन फैंटास्टिक क्रंची वेफर स्टिक के अंदर मौजूद भरपूर चॉको क्रीम का अनोखा स्वाद भी लोगों तक पहुंचाने का उद्देश्य है, जिसे खाकर उन्हें मज़ा आए।

श्री अनुज रूस्तगी- चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर- चॉकलेट्स, कॉन्फेक्शनरी, कॉफी और न्यू कैटेगरीज- फूड डिविज़न, आईटीसी लि., ने बताया कि, “इस साल कोलकाता में दुर्गा पूजा पूरी धूमधाम और उत्साह से मनाया जाएगा। कैंडीमैन फैंटास्टिक के अनोखे चॉकलेटी टॉरनेडो इंस्टॉलेशन से नाकतला उद्यान संघ पंडाल में आने वाले भक्तों में भी उत्साह आएगा और वे 4-D चॉकलेटी रोमांच का आनंद ले सकेंगे।”

इस गतिविधि का प्रचार करने के लिए, कैंडीमैन फैंटास्टिक द्वारा एक 360 डिग्री इन्टीग्रेटेड कैंपेन भी शुरु किया जा रहा है। ‘फैंटास्टिक चॉकलेटी टॉरनेडो’ नाम यह कैंपेन डिजिटल, इन्फ्लुएंसर्स आदि मल्टीमीडिया प्लेटफॉर्म्स पर चलाया जाएगा। ‘फैंटास्टिक चॉकलेटी टॉरनेडो’, 8 से 14 अक्टूबर 2021 तक मौजूद रहेगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × two =