अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा, कहा-कोलकाता में आइपीएल मैच के बाद हुई थी ड्रग्स पार्टी

कोलकाता : बॉलीवुड की अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने ड्रग्स मामले पर एक बड़ा खुलासा किया है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू  में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां ड्रग्स लेती हैं। उन्होंने बताया कि कोलकाता में एक आइपीएल मैच की पार्टी के दौरान उन्होंने क्रिकेटर्स की बीवियों व स्टार्स को ड्रग्स लेते हुए देखा था। शर्लिन के इस बयान के बाद से बॉलीवुड का ड्रग्स कांड आइपीएल की पार्टी तक पहुंच गया है।

शर्लिन ने बताया-हमारे क्रिकेट सुपरस्टार्स की बीवियां ह्वाइट पाउडर यानी कोकिन ले रही थीं। इस इंटरव्यू के जरिए शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट इंडस्ट्री पर भी सवाल उठाया है। शर्लिन ने कहा कि एनसीबी बहुत ही अच्छा काम कर रहा  है।

अभिनेत्री ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि जब मैं कोलकाता गई थी केकेआर का मैच देखने के लिए तो वहां आफ्टर मैच पार्टी  में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स सभी ड्रग्स ले रहे थे। मैंने वहां ऐसे नजारे देखे जिसे देखकर मैं हैरान हो गई।

शर्लिन ने बताया  कि हमारे क्रिकेट सुपरस्टार्स की बीवियां वहां ह्वाइट पाउडर यानी कोकिन ले रही थीं, जिसे देखकर मुझे लगा कि ये लोग क्या कर रहे है और क्यूं कर रहे हैं। मैं थोड़ी ही देर में वहां से निकल आई।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty + 5 =