मालदा । मालदा जिले के रतुआ दो प्रखंड सहित पूरे प्रदेश में एक जनवरी को तृणमूल कांग्रेस का स्थापना दिवस मनाया गया। साथ ही अरई डांगा स्वास्थ्य केंद्र में स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में जरूरतमंदों को सर्दी के कपड़े बांटे गए और जरूरतमंद मरीजों को फल भी बांटे गए। मालदा जिला परिषद के कार्यकारी अधिकारी शम्सुल हक, पार्टी ब्लॉक अध्यक्ष रकीबुल हक, उपाध्यक्ष सुब्रत कर्मकार और ब्लॉक और क्षेत्रीय नेता उपस्थित थे।

इस दिन प्रखंड पार्टी कार्यालय पर ध्वजारोहण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया। तत्पश्चात मानिक झा भवन, रतुआ दो प्रखंड परिसर में कार्यक्रम के माध्यम से कार्य निदेशक शमसुल हक ने पार्टी नेताओं से पार्टी को मजबूती के साथ आगे ले जाने का आग्रह किया। उन्होंने तृणमूल को आगामी पंचायत चुनावों में पारदर्शिता से चुनाव कराने का भी निर्देश दिया।

छात्रबंधु प्राथमिक विद्यालय में पुस्तक दिवस का पालन

मालदा । मालदा के गोआलपट्टी क्षेत्र के छात्रबंधु प्राथमिक विद्यालय में सोमवार की सुबह पुस्तक दिवस मनाया गया। इंग्लिशबाजार नगर पालिका अध्यक्ष कृष्णेंदु नारायण चौधरी ने स्कूल में पहुंचकर छात्रों को पाठ्य पुस्तकें वितरित की। साथ ही मुख्यमंत्री द्वारा भेजे गए संदेश को विद्यार्थियों के अभिभावकों को सौंपा गया। पुस्तक दिवस के अवसर पर प्राथमिक विद्यालयों को गुब्बारों से सजाया गया।

इस अवसर पर इंग्लिशबाजार नगर पालिका अध्यक्ष कृष्णेंदु नारायण चौधरी के अलावा स्कूल के शिक्षक और अभिभावक भी उपस्थित थे। कृष्णेंदु चौधरी ने कहा, पुस्तक दिवस के अवसर पर छात्रों को विभिन्न पुस्तकें सौंपी गईं। इसके अलावा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा भेजे गए संदेश को अभिभावकों को सौंपा गया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × two =