न्यू ईयर से पहले दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। दिशा पाटनी बॉलीवुड में बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। दिशा अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। दिशा ने साल के आखिरी दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा ने लाइट क्रीम कलर की ट्यूब ब्रालेट के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहनी है। इसके साथ ही दिशा ने एक फर वाला स्वेटर पहना है, जो आगे से ओपन हैं। वहीं उनके शॉर्ट हेयर उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

अनन्या पांडे ने वेकेशन की बोल्ड तस्वीरें शेयर की

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन की तस्वीरें शेयर की है। अनन्या पांडे ने न्यू ईयर के चंद घंटो पहले अपनी वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह समंदर किनारे मस्ती करती हुई दिख रही हैं। अपनी वेकेशन तस्वीरों को अनन्या पांडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनन्या समंदर किनारे ब्लू कलर की बिकीनी पहने मुस्कुराती हुई हुई पोज दे रही हैं।

इस दौरान उनके हाथों में एक किताब भी दिख रही है।दूसरी तस्वीर में अनन्या एक मिरर के सामने खड़े होकर मेकअप कर रही है, जबकि एक अन्य तस्वीर में वह एक झूले पर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।अनन्या की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके प्रशसंक खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *