सूर्या 2 में काम करने को लेकर बेहद खुश है दिशा पाटनी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी तमिल फिल्म सूर्या 42 में काम करने को लेकर बेहद खुश है। सूर्या 42 में तमिल सुपरस्टार सूर्या लीड रोल में नजर आएंगे, वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी इस फिल्म से फीमेल लीड के रूप में तमिल फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है जबकि फिल्म का निर्देशन जाने-माने निर्देशक शिवा कर रहे हैं। दिशा सूर्या 2 में काम करने को लेकर बेहद खुश है।

दिशा पाटनी ने कहा, “ मैं इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। इस तरह के एक बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है, जिसमें दर्शकों को सभी बड़े-से-बड़े तत्वों को बड़े पैमाने पर अनुभव करने के लिए मिलेगा है। इसके अलावा, मैं जो किरदार निभा रही हूं, वह भी काफी अनोखा है और मैं दर्शकों के सामने अपने पहले कभी न देखे गए अवतार को लाने के लिए भी एक्साइटेड हूं।”

यश कुमार की फिल्म जानवर और इंसान का फर्स्ट लुक रिलीज

images - 2022-09-10T141512.574

भोजपुरी अभिनेता यश कुमार की आने वाली फिल्म जानवर और इंसान का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।यश कुमार की फ़िल्म जानवर और इंसान का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।पोस्टर में यश, दो कुत्ते के साथ नजर आ रहे हैं।यश कुमार की यह फ़िल्म जानवर और इंसान के बीच मार्मिक प्रेम को दर्शायेगी। फ़िल्म का निर्माण यश कुमार इंटरनेटमेन्ट द्वारा किया गया है और निर्देशक राज किशोर प्रसाद हैं।

यश कुमार ने कहा, “पारिवारिक फिल्मो के दूसरे दौर की शुरुआत करने का श्रेय लोग मुझे देते हैं तो मैंने सोचा जानवर भी तो हमारे परिवार का हिस्सा होते हैं । क्यों न हम उनके जज्बात को भी पर्दे पर दिखाए। यह हर परिवार की कहानी है, जिसे देख दर्शको को अपनी परिवार याद आने वाली है और मैं ये दावा करता हूँ मेरी अन्य फिल्मो के तरह इस फ़िल्म को भी बेहतरीन रेटिंग मिलेगी।” गौरतलब है कि फ़िल्म जानवर और इंसान के लेखक राकेश त्रिपाठी,डीओपी जहांगीर शैयद,कार्यकारी निर्माता शैलेन्द्र सिंह हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *