Dilip Ghosh targets TMC candidate Kirti Azad

दिलीप घोष ने TMC उम्मीदवार कीर्ति आजाद पर साधा निशाना

Kolkata Hindi News, कोलकाता। बर्दवान दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार दिलीप घोष ने बर्दवान के तेलीपुकुर में सदरघाट मैदान की सुबह की यात्रा पूरी करने के बाद बिहारी समुदाय के चैत्र छठ के एक कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने इस अवसर सभी छठव्रतियों को प्रणाम किया और आयोजकों को धन्यवाद दिया।

इसके अलावा सोमवार को चाय पे चर्चा  में दिलीप घोष पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं हमेशा बल्लेबाजी और गेंदबाजी तेज गति से करता हूं ताकि कोई मेरे सामने न आए।’ दिलीप घोष ने सोमवार को पत्रकारों से कहा कि चुनावी मैदान में उनके सामने कोई टिकने वाला नहीं है।

बर्दवान दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल उम्मीदवार कीर्ति आजाद  को लेकर कहा कि वह चुनावी मैदान में उनके सामने टिकने वाले नहीं है उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है जो सेवानिवृत्त और थके हुए हैं।

वह खुद समझते हैं कि यहां के लोग स्वीकार नहीं कर रहे हैं और पार्टी के लोग उनके साथ नहीं हैं। पत्रकारों के सवाल पर दिलीप घोष ने कहा, पंचायत में बीजेपी नहीं जीत सकती थी, लेकिन  पंचायत चुनाव में पुलिस के गुंडों ने वोट लूट लिया, लेकिन लोकसभा चुनाव में ऐसा नहीं होगा।

#Kolkata News, #Bengal News, #Kolkata Hindi News, #Kolkata, #Hindi News, #Hindi Media,  #कोलकाता हिन्दी न्यूज, #बंगाल, #बंगाल की खबरें, #Bengal, #DigitalHindiNews,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *