दिलीप घोष ने कहा, केंद्र के पैसे को टीएमसी नेताओं ने लूटा है

कोलकाता, 17 मार्च। भाजपा सांसद दिलीप घोष ने रविवार सुबह न्यूटाउन इकोपार्क में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि चुनाव आयोग स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव करने के लिए ही सात चरणों में चुनाव की रूपरेखा बनाई है।

पूरे देश में निष्पक्ष चुनाव के लिए इतनी कवायद चल रही है। चुनाव आयोग इसके लिए विभिन्न दलों के साथ बैठकें कर रहा है। साथ ही प्रशासनिक बैठकें भी चल रहीं है।

इतने चरणों में चुनाव कराने का एकमात्र उद्देश्य शांतिपूर्ण चुनाव कराना है. कुछ प्रांतों में हिंसा अधिक है। इसलिए वहां इस बार ज्यादा फोर्स तैनात की जा रही है। साथ ही विशेष नजर रखी जा रही है।

यह पूछने पर कि अभिषेक बनर्जी ने केंद्र पर बंगाल को वंचित करने का आरोप लगया है, इसके सम्बन्ध में दिलीप घोष ने कहा कि अगर केंद्र से वंचित रखा गया तो तृणमूल नेताओं के पास इतने मकान और गाड़ियाँ कैसे आ गईं ?

बैंक बैलेंस इतना कैसे हो गया ? उनके घरों से इतना पैसा कैसे निकल रहा है ? सभी केंद्र द्वारा भेजा गया पैसा है। लोग जानते हैं कि पैसा कहां कहाँ से निकल रहा रहा है, ये सब केंद्र का पैसा है, जो जनता को देने के दिया गए था, लेकिन तृणमूल नेताओं ने आपस में बांट किया।

शेख शाहजहां के भाई आलमगीर समेत तीन लोगों को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार के सम्बन्ध में कहा कि जो आरोपी होंगे उनको गिरफ्तार किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *