ममता-गांगुली की मुलाकात पर दिलीप घोष बोले- ‘सौरव राज्यसभा सांसद होते हैं तो अच्छी बात’

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के जन्मदिन पर बधाई देने उनके घर पहुंची थीं। ममता बनर्जी और सौरव गांगुली के बीच हुई इस मुलाकात के बाद अब राजनीतिक भी शुरू हो गई है। संवाददाताओं से मुखातिब होते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि अगर सौरव गांगुली राज्यसभा सांसद बनते हैं तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। हालांकि सवाल यह है कि दिलीप घोष ने ऐसा क्यों कहा?

दिलीप घोष के मुताबिक मुख्यमंत्री सौरव के घर सिर्फ बधाई देने के लिए कितनी भी जाएं, हम जानते हैं कि नेता राजनीति से एक कदम भी दूर नहीं रख सकते। हालांकि हमें सौरव से कोई आपत्ति नहीं है।

गौरतलब हो कि विधानसभा चुनाव 2021 से पहले सौरव गांगुली के राजनीति में एंट्री को लेकर खूब चर्चा हुई थी। भाजपा सूत्रों ने यह भी दावा किया था कि सौरभ को बंगाल के मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में लाया जा सकता है। चुनाव के दौरान जब यह चर्चाएं जोरों पर थी उसी वक्त सौरव गांगुली बीमार पड़ गए।

48 वर्षीय बीसीसीआई अध्यक्ष को हार्ट अटैक हुआ था। कुछ दिनों तक अस्पताल में इलाज के बाद वह पूरी तरह स्वस्थ होकर घर लौटे। सर ओके भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बनने की अफवाहें यहीं थम गई।

गौरतलब हो कि बीते कर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य सचिवालय नवान्न से सीधे सौरव गांगुली के घर पहुंचीं और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। ममता ने कुछ समय सौरव के परिवार के साथ बिताया। इस सिलसिले में दिलीप घोष ने विचारोत्तेजक टिप्पणी की। उसके मुताबिक सौरव गांगुली अगर राज्यसभा सांसद बनते हैं तो अच्छा होता। हालांकि राजनीति से बाहर कई लोग हैं उन्हें भी याद रखना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *