सिलीगुड़ी में सुबह चाय पे चर्चा में शामिल हुए दिलीप घोष

सिलीगुड़ी। कलिंगपोंग रवाना होने से पहले दिलीप घोष शुक्रवार की सुबह सिलीगुड़ी में चाय पे चर्चा में शामिल हुए। उन्होंने नियुक्ति घोटाला को लेकर राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुए भाजपा के गढ़ उत्तर बंगाल अभिषेक की नई लहर कार्यक्रम को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, वह फिर से गांव की सैर पर निकले हैं। नेता ऐसे नहीं बनते।

वहीं, तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय खिताब हट जाने को लेकर उन्होंने तृणमूल पर तंज कसा है। दिलीप घोष आज सुबह कोलकाता से ट्रेन से सिलीगुड़ी न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन पहुंचे। न्यू जलपाईगुड़ी से सटे इलाके में एक चाय पे चर्चा कार्यक्रम किया, अंत में वे सीधे कलिंगपोंग के लिए रवाना हो गए। वह कल पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद दार्जिलिंग जाएंगे।

भाजपा के युवा मोर्चा ने एबीएमसीएच के प्रशासनिक भवन के सामने दिया धरना, नवजात शिशु की चोरी के 24 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग

सिलीगुड़ी। उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल से बच्चे के लापता होने के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया है। भाजपा के युवा मोर्चा ने उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के प्रशासनिक भवन के सामने धरना दिया। युवा मोर्चा की ओर से कहा गया है कि सुपर को कल 24 घंटे का समय दिया गया था। लेकिन उसके बाद 24 घंटे बीत जाने के बाद भी चिकित्सा अधिकारियों को बच्चे का कोई पता नहीं लगा पायें।

इसे देखते हुए भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के प्रशासनिक भवन के सामने धरना दिया। उल्लेखनीय है कि गुरुवार को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल से एक नवजात बच्चे की चोरी हो गई थी। इसके बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

दोषियों की गिरफ्तारी व सजा की मांग में भाजपा ने निकाला मौन जुलूस

जलपाईगुड़ी। तीन सप्ताह पूर्व थाने में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इस आरोप को लेकर भाजपा नेता और कार्यकर्ता चेहरे पर काला कपड़ा बांधकर जलपाईगुड़ी शहर की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया। आत्महत्या के लिए उकसाने वालों को उचित सजा देने की मांग को लेकर भाजपा नेतृत्व ने जलपाईगुड़ी शहर में मौन जुलूस निकाला। जलपाईगुड़ी नगर पालिका की पूर्व वाइस चेयरपर्सन अपर्णा भट्टाचार्य और उनके पति सामाजिक कार्यकर्ता सुबोध भट्टाचार्य के निधन को लगभग तीन सप्ताह बीत चुके हैं।

हालांकि अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस कारण भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने दोषियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर मुंह पर काला कपड़ा बांधकर मौन जुलूस निकाला। भाजपा जिलाध्यक्ष बापी गोस्वामी, युवा मोर्चा अध्यक्ष पॉलेन घोष व अन्य नेता व कार्यकर्ता इस विरोध जुलूस में शामिल हुए। उन्होंने एक मौन जुलूस के साथ जलपाईगुड़ी शहर की परिक्रमा की। जुलूस शहर के विभिन्न मार्गों का भ्रमण कर वापस जिला भाजपा कार्यालय में पहुंचकर समाप्त हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *