ममता के खिलाफ बयान पर नहीं पार्टी के नोटिस पर दिलीप घोष ने जताया दुख

Kolkata Hindi News, कोलकाता। लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पिता को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वाले बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने अब एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पिता के खिलाफ की गई उनकी टिप्पणी के लिए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है।

इसे लेकर बुधवार को दिलीप घोष ने अपनी पार्टी के नोटिस को लेकर दुख जाहिर किया और एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस से कई सवाल पूछे। बीजेपी के वरिष्ठ नेता दिलीप घोष ने कहा, “मेरी भाषा को लेकर आपत्ति जताई गई है।

मेरी पार्टी की ओर से स्पष्टीकरण मांगा गया है। ऐसा है तो मैं इसके लिए दुखी हूं। पार्टी के जारी किए नोटिस का जवाब मैं आधिकारिक रूप से दूंगा। ”

इस बार दुर्गापुर बर्दवान लोकसभा केंद्र से उम्मीदवार बनाए गए दिलीप घोष ने बयान में कहा, ”मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मेरी व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है। यह मेरा राजनीतिक बयान था, लेकिन मैं प्रश्न करूंगा कि आपके (तृणमूल) नेता हमारे नेता (शुभेंदु अधिकारी) और उनके पिता को लेकर कई अपशब्द का प्रयोग कर चुके हैं, क्या उनका कोई मान-सम्मान नहीं है?

तब तो तृणमूल ने तब कोई आपत्ति नहीं जताई? शुभेंदु अधिकारी एक पुरुष हैं, क्या इसलिए उनके लिए इस्तेमाल किए गए अपशब्द पर किसी ने कोई आपत्ति नहीं जताई?”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *