Dilip Ghosh attacked Mamata, said- this government should drown

दिलीप घोष ने ममता पर बोला हमला, कहा- इस सरकार को डूब मरना चाहिए

Kolkata Hindi News, कोलकाता। बर्दवान-दुर्गापुर सीट से भाजपा प्रत्याशी दिलीप घोष मंगलवार सुबह न्यूटाउन इकोपार्क दौरे पर आये थे और वहां पत्रकारों से बात करते चुनें उक्त बातें कही। बता दें कि आज पश्चिम बंगाल में रामनवमी जुलूस को लेकर कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश पर भाजपा सांसद और बर्धमान-दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी दिलीप घोष ने ममता सरकार को जमकर घेरा घेरा।

इस मौके पर दिलीप घोष ने कहा कि कोर्ट ने हिन्दू समाज की भावना को समझा है। पश्चिम बंगाल राज्य सरकार को घेरते हुए भाजपा प्रत्याशी दिलीप घोष ने कहा कि इस सरकार को डूब मरना चाहिए। जो एक शोभायात्रा को सुरक्षा नहीं दे पाती वो कैसे सरकार चलाएंगे।

रामनवमी पर पचास हजार जुलूस निकलेगा। उन्हें कोई नहीं रोक सकता। यह देश राम का देश है। 500 साल के काफी  जद्दोजहद के बाद  अयोध्या में राम मंदिर बना है। हिंदू विजय उत्सव मनाएंगे। मैं हिंदू समुदाय से अपील कर रहा हूं,  हजारों लोग सड़कों पर उतर आए और  रामनवमी की जुलूस में भगा लें।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी और उनकी पार्टी के उनके लोग केवल तस्वीरें खिंचा कर फायदा उठाने की कोशिश करने जाते हैं। उन्होंने  अभिषेक के हेलीकॉप्टर की तलाशी पर कहा कि इससे पहले हमारे नेताओं की चॉपर तलाशी ली गई है। यह आयोग का अधिकार है। ऐसा आदर्श आचार संहिता के अनुसार धन और हथियारों की आवाजाही को रोकने के लिए किया जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *