स्टार किड होने के बाद भी एक्टिंग डेब्यू के लिये बड़ा मौका नहीं मिला : शाहिद कपूर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि स्टार किड होने के बाद भी उन्हें एक्टिंग डेब्यू के लिये बड़ा मौका नहीं मिला। शाहिद कपूर ने पहली बार नेपोटिजम की डिबेट पर अपना पक्ष रखा है। शाहिद ने कहा है कि उनके माता-पिता भी जाने-माने कलाकार रहे हैं लेकिन उन्हें कभी इसका फायदा नहीं मिला। शाहिद कपूर ने कहा, “हमें कभी ऐसे मौके मिले ही नहीं। लोग सोचते हैं कि आसानी से मौके मिल जाते हैं लेकिन इसे महसूस नहीं कर पाते। मेरा मतलब है कि मुझे ही ऐसा लॉन्च बॉलीवुड में नहीं मिला था।”

शाहिद कपूर ने कहा, “मेरी मां नीलिमा अजीम और पिता पंकज कपूर काफी टैलेंटेड लोग रहे हैं। बहुत कम उम्र में दोनों ने अपनी अच्छी पहचान बनाई थी। काम से दर्शकों के बीच जगह बनाई थी। मुझे नहीं लगता है कि मैंने इतनी कम उम्र में कुछ अच्छा अचीव किया था। मैं अब जाकर सक्सेसफुल हो रहा हूं।”

सलमान खान की फिल्म में फिर से काम करेंगे सूरज पंचोली

बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली एक बार फिर सलमान खान की फिल्म में काम करते नजर आयेंगे।सलमान खान ने आदित्य पंचोली और जरीना बहाव के बेटे सूरज पंचोली को फिल्म ‘हीरो’ से लॉन्च किया था। सूरज पंचोली के साथ ही सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने भी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। सूरज पंचोली की डेब्यू फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। सूरज पंचोली का करियर किसी भी दिशा में नहीं बढ़ रहा है। एक बार फिर उन्हें सलमान खान का सहारा मिला है।

बॉलीवुड में चर्चा है कि सूरज पंचोली एक बार फिर सलमान खान फिल्म्स के तले बनने जा रही फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में सूरज पंचोली के साथ जैकलीन फर्नांडीस नजर आएंगी। यह एक रोमांटिक ड्रामा होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग भी अगले साल ही शुरू हो जाएगी।फिल्म की शूटिंग के अप्रैल या मई से शुरू होने की संभावना है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 1 =