धुपगुड़ी उपचुनाव : सुवेंदु अधिकारी ने ताबड़तोड़ रैलियां व जनसभाएं की

जलपाईगुड़ी। धुपगुड़ी उपचुनाव में सुवेंदु अधिकारी भाजपा उम्मीदवार तापसी रॉय के समर्थन में ताबड़तोड़ रैलियां व जनसभाएं कर रहे हैं। इस चुनाव प्रचार के लिए सुवेंदु अधिकारी पिछले 2 दिनों से उत्तर बंगाल में है। सुबह से उन्हें कभी रैली तो कभी जनसभाओं को संबोधित करते देखा जा रहा है। गुरुवार दोपहर उन्होंने धुपगुड़ी के कदमतला बाजार में आयोजित चुनावी सभा में शिरकत की।

तेज धूप की परवाह किए बगैर लोगों की भारी भीड़ इस सभा में उमड़ पड़ीं। इसके बाद उन्होंने धुपगुड़ी ब्लॉक के बड़ोघरिया में जनसभा को संबोधित किया। वहां उन्होंने भाजपा उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए धुपगुड़ी वासियों से अपील की।

सिलीगुड़ी में भाजपा के राखी बंधन कार्यक्रम में शामिल सुवेंदु : सुवेंदु अधिकारी सिलीगुड़ी के बागडोगरा में भाजपा के राखी बंधन कार्यक्रम में शामिल हुए। विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी बागडोगरा क्षेत्र में भाजपा के राखी बंधन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दिन भाजपा की महिला मोर्चा की नेता सुवेंदु अधिकारी के पास पहुंचीं और उनके हाथ पर राखी लगाकर शुभकामनाएं दीं।

प्रचार के विशाल जुलूस में मंत्री अरूप विश्वास ने मिलाया कदम

vlcsnap-2023-08-31-17h52m45s234जलपाईगुड़ीः मंत्री अरूप विश्वास ने धूपगुड़ी में तृणमूल उम्मीदवार प्रोफेसर निर्मल चंद्र रॉय के समर्थन में प्रचार किया और विपक्षी नेता सुवेंदु अधिकारी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के साथ मिलकर भाजपा के चुनाव प्रचार की कमान संभाली। मंत्री अरूप विश्वास ने ढाक ढोल के साथ धुपगुड़ी में निकले विशाल जुलूस में कार्यकर्ताओं के साथ कमद मिलाया। उन्हें उम्मीद है कि धुपुगुड़ी में वे जिस तरह से प्रचार कर रहे हैं, उससे तृणमूल को फायदा होगा। उन्होंने तृणमूल उम्मीदवार की बहुमत से जीत का दावा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *