Development of Bengal has become a headache for Modi government at the Center: Shantanu

बंगाल का विकास केंद्र की मोदी सरकार के लिए सिरदर्द बन गया है : शांतनु

Kolkata Hindi News, मालदा। पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार नहीं है, इसलिए केंद्र की मोदी सरकार जनोन्मुखी परियोजनाओं का पैसा रोक रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गरीबों की मेहनत का पैसा राज्य सरकार के कोष से देने की कोशिश कर रही है और दे भी रही है।

दरअसल, पश्चिम बंगाल का विकास अब केंद्र की मोदी सरकार के लिए सिरदर्द बन गया है। मालदा के बामनगोला में ब्रिगेड रैली की तैयारी को लेकर आयोजित बैठक में तृणमूल के राज्यसभा सांसद शांतनु सेन ने कुछ इस तरह केंद्र की बीजेपी सरकार की आलोचना की।

बामनगोला ब्लॉक के पाकुआहाट स्टैंड में ब्रिगेड रैली की तैयारी बैठक आयोजित की गई। राज्यसभा सांसद के अलावा विधायक समर मुखर्जी, तृणमूल बामनगोला ब्लॉक अध्यक्ष अशोक सरकार, मालदा जिला परिषद की निर्वाचित सदस्य तृणमूल सागरिका सरकार भी मौजूद थीं।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार द्वारा 100 दिनों के काम सहित विभिन्न परियोजनाओं के लिए धन से वंचित करने के विरोध में तृणमूल सुप्रीमो और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 10 मार्च को कोलकाता ब्रिगेड की एक सार्वजनिक रैली का आह्वान किया है।

तृणमूल के राज्यसभा सांसद शांतनु सेन ने पाकुआहाट में ब्रिगेड रैली की तैयारी बैठक में बोलते हुए कहा कि मौजूदा स्थिति में जिस तरह से मोदी सरकार चल रही है, उससे वे पश्चिम बंगाल के विकास को रोकना चाहते हैं।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *