मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भूल भुलैया 3 में काम करती नजर आ सकती हैं। फिल्म ‘भूल भुलैया 2′ में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू ने अहम भूमिका निभायी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। कहा जा रहा है फिल्म के मेकर्स भूल भुलैया 3 बनाने की तैयारी में लग गए हैं।’भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद मेकर्स इस फिल्म को और बड़े लेवल पर बनाना चाहते हैं और फिल्म की स्टार कास्ट में भी बदलाव किए जा सकते हैं।

मेकर्स भूल भुलैया 3 को एक बड़े लेवल पर लगभग 140 करोड़ के बजट में बनाने की तैयारी कर रहे हैं। चर्चा है कि कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण रोमांस करती हुईं नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है मेकर्स इस फिल्म के तीसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं।

करीना ने ट्विटर पर नहीं होने की वजह बतायी : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने ट्विटर पर नहीं होने की वजह बतायी है। करीना कपूर ने ट्विटर पर न होने की वजह बताई है। करीना कपूर ने कहा, हर दिन, कुछ न कुछ ऐसी चीजें होती हैं, जिसके लिए हमें ट्रोल किया जाता हैं। इसलिए मैं ट्विटर पर भी नहीं हूं। मुझे ऐसा लगता है कि ये उन लोगों के लिए है जो सिर्फ अपनी भड़ास निकालना चाहते हैं। मैं अपने बच्चों, फैमिली और काम में बहुत बिजी हूं। मेरे पास इसके लिए समय नहीं है करीना, आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम करती नजर आयेंगी।यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two + fourteen =