फोटो सौजन्य : गूगल

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए आज कहा कि उन्हें महंगाई तथा बेरोजगारी नहीं दिखती है और वह लोगों को भटका रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी को देश की जनता को भटकाना बंदना, अंधविश्वास फैलाकर लोकहित के विरुद्ध किए अपने काम छिपाने का प्रयास करने की बजाय जनता को जवाब देना चाहिए। गांधी ने कहा, “प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती। बेरोज़गारी नहीं दिखती।

अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी। जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा।” वहीं, श्रीमती वाड्रा ने भी महंगाई को लेकर मोदी पर हमला करते हुए कहा, “आप इधर उधर की बात न करें, ये बताएं महंगाई बढ़ाकर क्यों लूटा। जनता को काले कपड़ों से गिला नहीं, आपकी रहबरी पर सवाल है।”

कांग्रेस की 28 को ‘महंगाई पर हल्ला बोल’ रैली : कांग्रेस ने बेतहाशा बढ़ रही महंगाई को सरकार की जन विरोधी नीतियों का परिणाम बताते हुए कहा कि पार्टी देशभर में ‘महंगाई सप्ताह” आयोजित करने के बाद 28 अगस्त को यहां रामलीला मैदान में “महंगाई पर हल्ला बोल” रैली आयोजित करेगी। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश गुरुवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी आने वाले हफ्तों में मूल्‍य वृद्धि और बेरोजगारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। इस क्रम में 17 से 23 अगस्‍त तक देश के सभी विधानसभा क्षेत्रों की मंडियों, खुदरा बाजारों और अन्‍य स्‍थानों पर ‘महंगाई चौपाल’ आयोजित करेगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 + eleven =