फाइटर की रिलीज से पहले तिरुमाला मंदिर पहुंचीं दीपिका पादुकोण

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म फाइटर को लेकर लगातार चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं। फाटइर से दीपिका का लुक पोस्टर भी सामने आ चुका है। जिसमें वह बेहद शानदार नजर आ रही हैं। फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसके सामने आने के बाद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की कैमिस्ट्री के भी काफी चर्चे हो रहे हैं।

इसी बीच फिल्म की रिलीज से पहले दीपिका भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि दीपिका भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने के लिए अपनी बहन अनीशा के साथ तिरुमाला पहुंचीं।

दीपिका ने काले रंग का को-ऑर्ड सेट पहना था और अपने बालों का मैसी बन बनाया हुआ था। इस मंदिर को भगवान विष्णु के स्वरूप वेंकटेश्वर को समर्पित किया गया है। दीपिका अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए दुआ करने यहां पहुंची थीं।

वहीं बात करें फिल्म फाइटर की तो फिल्म का पह,ला गौाना शेर खुल गए रिलीज के तैयार है। ऋतिक रोशन ने गाने का टीजर शेयर करते हुए ये जानकारी दी है कि आज ये गाना आउट होने वाला है।

अपने पोस्ट के साथ ऋतिक ने कैप्शन दिया है कि आइए इस पार्टी की शुरुआत करें! #शेरखुलगये गाना कल रिलीज़ होगा। पार्टी एंथम 15 दिसंबर (शुक्रवार) को आएगा। फाइटर के पहले गाने शेर खुल गए में ऋतिक और दीपिका के कुछ मजेदार डांस मूव्स भी देखने को मिलेंगे।

बता दें, दीपिका के पास फाइटर के अलावा कई और प्रोजेक्ट्से मौजूद हैं. एक्ट्रेस बीते दिनों फिल्म सिंघम अगेन से अपना धमाकेदार पोस्टर शेयर किया था, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी इंप्रेस हुए थे। पुलिस की वर्दी पहन दीपिका का लेडी सिंघम वाला अवातार सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। अजय देवगन की इस फिल्म में दीपिका के अलावा और भी कई सारे सितारे नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *