accident

लापता संगीतकार का शव महानंदा नदी से बरामद, हत्या की आशंका

मालदा । चार दिनों से लापता एक संगीतकार का शव पुलिस ने महानंदा नदी से रहस्यमय हालत में बरामद किया। शुक्रवार की रात युवक का शव महानंदा नदी से बरामद किया गया। घटना ओल्ड मालदा थाने की साहापुर ग्राम पंचायत के छतियान मोड़ इलाके की है। बताया जाता है स्थानीय लोगों ने युवक का शव महानंदा नदी में तैरता देखा। उसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर ओल्ड मालदा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया। हालांकि मृतक के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या कर नदी में फेंक दिया गया।

पुलिस ने शिकायत के मद्देनजर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत युवक का नाम विष्णु रविदास (25) है। वे पेशे से संगीतकार थे। युवक विभिन्न कार्यक्रमों में बैंड पार्टी करने के पेशे से जुड़ा था। पिछले मंगलवार को युवक एक समारोह में वाद्य यंत्र बजाने के नाम पर निकला था, तभी से वह लापता था। उसके बाद शुक्रवार की रात छतियान मोड़ इलाके में महानंदा नदी से युवक का शव बरामद किया गया। मृतक के पड़ोसी पिंटू रविदास दास ने बताया कि विष्णु बहुत अच्छा लड़का था। छह महीने पहले उसकी शादी हुई थी। युवक वाद्य यंत्र बजाकर जीविकोपार्जन करता था। लेकिन अचानक वह मंगलवार से गायब हो गया। बाद में उसका शव महानंदा नदी से बरामद किया गया।

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि विगत मंगलवार को विष्णु रविदास कुछ दोस्तों के साथ काम पर गया हुआ था। वह कार्यक्रम से रात को ही वापस आ जाता था। लेकिन मंगलवार को वह घर नहीं लौटा अतः बुधवार को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई। उसके बाद शुक्रवार की रात विष्णु का शव महानंदा नदी से बरामद किया गया। परिजनों ने दावा किया कि हो सकता है कि इस घटना में उनके बेटे की हत्या की गई हो। ओल्ड मालदा थाने की पुलिस के अनुसार मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम के बाद ही कहा जा सकता है। हालांकि शिकायत के मद्देनजर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *