श्रद्धा हत्याकांड: पुलिस की मदद करने को तैयार डेटिंग ऐप बंबल

नयी दिल्ली। दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड मामले में डेटिंग ऐप बंबल ने कहा है कि वो भारतीय जांच एजेंसियों की पूरी तरह मदद करेगा। ऐप ने कहा वो भारतीय जांच एजेंसियों के लिए उपलब्ध रहेगा। बंबल ऐप का नाम श्रद्धा हत्याकांड में सामने आया है। इस मामले में श्रद्धा वालकर के प्रेमी आफ़ताब पूनावाला को अभियुक्त बनाया गया है। श्रद्धा और आफताब दिल्ली के छतरपुर पहाड़ी इलाक़े में रहते थे। आफताब पूनावाला पर आरोप है कि उन्होंने श्रद्धा की हत्या करके शव के कई टुकड़े कर दिए और उन्हें जंगल में अलग-अलग जगह फेंकता रहा।

फिलहाल आफ़ताब पुलिस कस्टडी में है। भारतीय मीडिया में पिछले कुछ दिनों से यही मामला छाया हुआ है। पुलिस का कहना है कि श्रद्धा और आफताब की पहचान साल 2019 में बंबल डेटिंग ऐप पर ही हुई थी। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया था कि दिल्ली पुलिस ने बंबल ऐप से आफताब के प्रोफाइल से जुड़ी जानकारियां मांगी थी।

ये भी पता लगाया जा सके कि वो डेटिंग ऐप के ज़रिए और कौन सी महिलाओं से मिला था। बंबल के प्रवक्ता ने कहा, ”हम इस मामले पर करीब से नज़र रख रहे हैं और हमसे मदद मांगने पर जांच एजेंसियों के लिए उपलब्ध रहेंगे। हमारे सदस्यों की सुरक्षा और सलामती हमारी सबसे पहली प्राथमिकता है। इस अपराध के बारे में सुनकर टीम सकते में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *