बंगाल के मालदा में कॉलेज छात्रा का फंदे से लटका शव बरामद

मालदा। ओल्ड मालदा थाना क्षेत्र के जलंगी इलाके में एक कॉलेज छात्रा का उसके बेडरूम से फंदे से उसका लटका शव बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जाता है साली और जीजा के बीच घनिष्ठ संबंध के कारण आत्महत्या की गई। छात्रा का जीजा से अवैध संबंध थे। इस बात को  लेकर  पारिवार में विवाद चल रहा था। कॉलेज की छात्रा ने अपनी लाज छिपाने के लिए खुदकुशी कर ली। मृत छात्र के परिजनों ने पूरे घटनाक्रम के लिए दामाद व उसके परिवार को जिम्मेदार ठहराया है।

मृत छात्रा  के पिता बबलू शेख ने बताया कि उन्होंने अपने दामाद नईमुद्दीन शेख के खिलाफ ओल्ड  मालदा थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत छात्रा का नाम रजिया खातून (19) है। उसने इसी साल हायर सेकेंडरी की परीक्षा पास की है। उसने ओल्ड मालदा के एक कॉलेज में पास कोर्स में प्रवेश के लिए आवेदन पत्र जमा किया।

पिछले कुछ दिनों से छात्रा का उसकी बहन और जीजा के साथ विवाद चल रहा था हुआ। यह पारिवारिक विवाद थाने तक पहुंच गया। इसी दौरान परिजनों को पता चला कि छात्रा रजिया खातून ने बेडरूम में आत्महत्या कर ली है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार पेशे से छोटे कारोबारी बबलू शेख की दो बेटियां हैं।

सबसे बड़ी बेटी मरियम बीबी की आठ साल पहले इसी गांव के रहने वाले नईमुद्दीन शेख से शादी हुई थी। दामाद और ससुराल एक ही गांव में रहने के कारण दोनों का आना-जाना लगा रहता था। कभी-कभी दामाद नईमुद्दीन शेख ननद से मिलने ससुराल आ जाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *