भारत के खिलाफ वनडे सिरीज में खेलेंगे डेविड वॉर्नर

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के तेजतर्रार ओपनर डेविड वॉर्नर भारत के ख़िलाफ वनडे सिरीज में हिस्सा लेंगे। टेस्ट सिरीज में चोटिल होने के बाद वॉर्नर घर लौट गए थे। समाचार एजेंसी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैक्डोनल्ड ने बताया कि डेविड वॉर्नर कोहनी की चोट से उबर चुके हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल में खत्म हुई टेस्ट सिरीज के पहले दो मैच में वॉर्नर खेले थे लेकिन चोट की वजह से बाकी दो मैचों में वो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। चोट लगने के बाद वो ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे।

ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू ने बताया है कि अब डेविड वॉर्नर वापस आ रहे हैं। वॉर्नर ने 141 वनडे मैचों में 6007 रन बनाए हैं। उनका औसत 45 का है। ये माना जा रहा है कि वॉर्नर की वापसी से ऑस्ट्रेलिया टीम को मजबूती मिलेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सिरीज 17 मार्च से शुरू हो रही है। पहला मैच मुंबई में खेला जाएगा।

वनडे सिरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम की कप्तानी स्टीव स्मिथ ही करेंगे। स्मिथ ने भारत के ख़िलाफ आखिरी दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया टीम की कप्तानी की। इनमें से एक मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की। दूसरा मैच ड्रॉ खत्म हुआ। भारत ने सिरीज़ 2-1 से अपने नाम की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *