दार्जिलिंग : अनित थापा ने दार्जिलिंग में महाकाल मंदिर का किया दर्शन, लिया आशीर्वाद

दार्जिलिंग। महाकाल मंदिर में आयोजित 5 दिवसीय द्वादस ज्योतिर्लिंग प्रतिरूप प्राण प्रतिष्ठा एवं स्थापना अनुष्ठान के अंतिम दिन जीटीए के सीईओ अनित थापा अपने पूरे परिवार के साथ भगवान के दर्शन के लिए यहाँ पहुंचे। महाकाल मंदिर पूजा एवं कल्याण समिति द्वारा आयोजित पांच दिवसीय द्वादश ज्योतिर्लिंग प्रतिरूप प्राण-प्रतिष्ठा एवं स्थापना समारोह का आज आखिरी दिन है। इस अवसर पर अनित थापा ने कहा ‘महाकाल धाम की देखरेख के लिए जो समिति बनाई गई है, मैं उसका सदस्य हूं।

ज्योतिर्लिंग स्थापना समिति की बैठक में लिये गये निर्णय के अनुरूप यहाँ कार्य हो रहे हैं। यह अच्छा काम है। जीटीए को लेकर एक पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ”आस्था का धाम किसी प्रकार की घोषणा या प्रचार के लिए नहीं है। देश के विभिन्न हिस्सों में भक्त 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करते हैं। दार्जिलिंग के महाकाल बाबा धाम में अब सभी 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन किए जा सकेंगे।”

ग्राम पंचायत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए सुनीता तमांग को वोट दें- फुरटेम्बा भूटिया

दार्जिलिंग। हाम्रो पार्टी के केंद्रीय महासचिव फुर्तेम्बा भूटिया ने भ्रष्टाचार मुक्त ग्राम पंचायत का आह्वान किया है। पार्टी के केंद्रीय महासचिव फुर्तेम्बा भूटिया, केंद्रीय समिति सदस्य और पूर्व चेयरमैन रितेश पुलुंगडुंग ग्राम पंचायत वार्ड के हाम्रो पार्टी उम्मीदवार सुनीता तमांग के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। पार्टी प्रत्याशी सुनीता तमांग के पक्ष में पार्टी महासचिव फुरटेम्बा भूटिया, पूर्व अध्यक्ष पोर्टल ने पुलुंगडुंग ग्राम पंचायत क्षेत्र के गांवों का दौरा कर वोट मांगे।

इस बीच, पार्टी महासचिव फुरटेम्बा भूटिया ने ग्रामीणों को संबोधित किया और सभी से आह्वान किया भ्रष्टाचार मुक्त ग्राम पंचायत बनाने के लिए ग्रामीणों को एकजुट होना होगा। उन्होंने आगे कहा कि सुनीता तमांग एक शिक्षित और सामाजिक रूप से सक्रिय युवा हैं। उन्होंने राजनीति में अपना पहला कदम रखा है और उनमें खुद को और अपने क्षेत्र को विकसित करने का जुनून और दृढ़ संकल्प है।

फुरटेम्बा भूटिया ने कहा कि गांव और क्षेत्र का भरपूर विकास होगा, इसी तरह पूर्व चेयरमैन रितेश पोर्टेल ने भी सभी ग्रामीणों ने सुनीता तमांग से अपने गांव के विकास में सहयोग देने का आह्वान किया है। पार्टी उम्मीदवार सुनीता तमांग ने ग्रामीणों से कहा कि मैं पहली बार हमारे गांव और अपनी जगह का विकास करने के लिए चुनाव मैदान में उतरी हूं। हमे वोट देकर अवश्य विजयी बनायें।

हाम्रो पार्टी की ग्रैंड अलायंस चुनावी बैठक आयोजित

दार्जिलिंग। हाम्रो पार्टी की ग्रैंड अलायंस चुनावी बैठक रंगबुल धोतारिया समष्टि के तहत धोतारिया कॉलेजवेली में आयोजित की गई। उक्त बैठक का आयोजन हाम्रो पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं अन्य दलों के प्रतिनिधियों द्वारा किया गया था। उक्त बैठक में हाम्रो पार्टी की केंद्रीय कमेटी, महकुमा कमेटी एवं नगर कमेटी के पदाधिकारी उपस्थित थे।

उस बैठक में हाम्रो पार्टी की केंद्रीय कमेटी, महकुमा कमेटी और नगर कमेटी के पदाधिकारी उपस्थित थे और हाम्रो पार्टी तथा उस स्थान और वार्ड के अन्य गठबंधन दलों के प्रतिनिधियों सहित सभी वार्डवासी उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *