Daewoo's new TV will fulfill all your needs

आपकी सभी जरूरतों को पूरा करेगा देवू का नया टीवी

नई दिल्ली : उन दिनों को याद कीजिए, जब एक टीवी से पूरे परिवार का मनोरंजन होता था। इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट बनाने वाली दिग्गज कंपनी, देवू, अपने टीवी में गंभीरता से अपग्रेडेशन कर उन पुराने दिनों की याद आपको दिलाने के लिए तैयार है।कंपनी के नए इंटरएक्टिव फ्लैट पैनल (आईएफपी) के एलईडी टीवी पर केवल शोज फिल्मों का ही प्रसारण नहीं होता। इसे आपके फोन, टैबलेट और यहां तक कि लैपटॉप की जगह लेने के लिए डिजाइन किया गया है।

कल्पना कीजिए आपके बच्चों के फोन पर मौजूद मनपसंद गेम्स बिग स्क्रीन पर आ जाएं। इससे उनमें सीखने का जबरदस्त रोमांस पैदा होगा! देवू का नया आईएफपी एनडीटीवी एक ही घर में अलग-अलग मनपसंद कार्यक्रम देखने के लिए सदस्यों के बीच होने वाले झगड़े को बीते हुए कल की बात बना देगा। अगर आप घर से काम कर रहे हैं तो यह टीवी आपके लिविंग रूम को जबरदस्ती वर्कस्पेस में बदल सकता है।

Daewoo's new TV will fulfill all your needs

अब इस टीवी पर आप खुद को प्रेजेंटेशन देते और सहयोगियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करते देख सकतेहैं। इसके लिए आपको लैपटॉप का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।   इस टीवी से रातों को फिल्में देखने के माहौल में भी जबरदस्त बदलाव आएगा। अब अलग अलग स्ट्रीमिंग डिवाइस पर आने वाली फिल्में देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेने की बाजीगरी को अलविदा कहने का वक्त आ गया है।

फिल्मों से भरपूर मनोरंजन करने और खुशियों के समंदर में आपको पूरी तरह डुबोने के लिए  के लिए यह टीवी साफ, स्पष्ट और बेदाग तस्वीरों के साथ जबरदस्ती आवाज का वादा करता है। इसके अलावा अगर आपके पास स्मार्ट होम का सेटअप है तो आईएफपी एलईडी टीवी डिमांड सेंटर बन सकता है। आप अपनी आवाज से लाइट्स को कंट्रोल कर सकते हैं, गाने सुन सकते हैं और अपने सभी डिवाइस को मैनेज कर सकते हैं।

हां,  यह टीवी एक प्रीमियम निवेश है, जो आपके मनोरंजन के साथ आपकी अधिकतर जरूरतों को पूरा करेगा, लेकिन अपने टैबलेट को छोड़ने या छोटे लैपटॉप को चुनने की आजादी की कल्पना कीजिए। देवू का आईएफपी एलईडी टीवी आपको अपनेघर पर तकनीक का इस्तेमाल करने की दिशा में क्रांतिकारी बदलाव ला सकता है।

Daewoo's new TV will fulfill all your needs

भारत में देवू के प्रतिष्ठित लाइसेंसी पार्टनर केलवन इलेक्ट्रॉनिक्स और अप्लायंसेज के प्रबंध निदेशक श्री एच.एस. भाटिया के अनुसार, “देवू का आईएफपी इंटरएक्टिव फ्लैट पैनल एलईडी टीवी होम एंटरटेनमेंट टेक्नोलॉजी में क्रांतिकारी परिवर्तन लाने की दिशा में गेमचेंजर है। अपने टॉप फीचर्स, इंटरएक्टिव क्षमताओं और बेमिसाल परफॉर्मेंस से यह डिजिटल कॉन्टेंट को देखने का तरीका बदलने के लिए पूरी तरह तैयार है।

देवू आईएफपी टीवी यूजर्स के लिए उनके घर पर मनोरंजन के अनुभव को और मजेदार बनाने का वादा करता है।   देवर आईएफपी एलईडी 55 इंच, 65 इंच, 75 इंच और 85 इंच के अलग-अलग साइज में मिलता है। इस टीवी के दाम की शुरुआत 74 हजार रुपये से होती है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया 

https://www.daewooindia.in/display-panels/interactive-flat-panel-display/ को विजिट करें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *