डाबर ने बेबी सुपर पैंट के साथ डायपर बाजार में प्रवेश किया

कोलकाता। भारत की अग्रणी आयुर्वेदिक और प्राकृतिक स्वास्थ्य देखभाल कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने ‘डाबर बेबी सुपर पैंट’ डायपर के लॉन्च के साथ अपने बेबी केयर पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। ‘डाबर बेबी सुपर पैंट’ में इंस्टा-एब्जॉर्ब टेक्नोलॉजी है जो अन्य डायपरों की तुलना में 50% अधिक अवशोषण प्राप्त करने में मदद करता है। ‘डाबर बेबी सुपर पैंट’ को भारत के घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उनके बिग सेल डे के दौरान लॉन्च किया गया ।

लॉन्च की घोषणा करते हुए डाबर इंडिया लिमिटेड के ई-कॉमर्स बिजनेस हेड श्री स्मर्थ खन्ना ने कहा, “जब डायपर की बात आती है, तो माता-पिता गुणवत्ता और स्थायित्व की तलाश करते हैं। इंस्टा एब्सॉर्ब टेक्नोलॉजी के साथ बने डायपर की डाबर बेबी सुपर पैंट्स रेंज बेबी केयर के लिए उच्च गुणवत्ता, भरोसेमंद उत्पादों की पेशकश करने के हमारे प्रयास में नवीनतम पेशकश है।

अपने खरीदारों को कुछ नया देने का हमारा निरंतर प्रयास रहा है और हम फ्लिपकार्ट के साथ इस उत्पाद का सह-निर्माण करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं। हमें विश्वास है कि डाबर बेबी सुपर पैंट माता-पिता को बेहद पसंद आएगी और बच्चे भी इसमें सहज महसूस करेंगे।” डाबर बेबी सुपर पैंट 3 आकारों में उपलब्ध होगा – 42 पैंट के साथ छोटा, 36 पैंट के साथ मध्यम और 32 पैंट के साथ बड़ा – जिसकी कीमत रु 549 है।

फ्लिपकार्ट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट-ब्यूटी, जनरल मर्चेंडाइज एंड होम मनीष कुमार ने कहा, “हम डाबर के साथ अपने सहयोग को और मजबूत करने और बेबी केयर सेगमेंट में प्रवेश के इस नई यात्रा में उनकी मदद करने लिए उत्साहित हैं। एक श्रेणी के रूप में शिशु देखभाल पिछले कुछ वर्षों में विकसित हुई है और माता-पिता इस श्रेणी में उत्पादों की गुणवत्ता, सुरक्षा, कार्यक्षमता और विश्वसनीयता के बारे में तेजी से जागरूक हो रहे हैं।

ई-कॉमर्स पर हमने इस श्रेणी में उच्च मांग देखा है क्योंकि माता-पिता सुरक्षित और स्वच्छ खरीदारी के अनुभवों पर भरोसा करते हैं। फ्लिपकार्ट में, हम भारतीय उपभोक्ताओं की नब्ज को समझते हैं और अपने विश्वसनीय ब्रांड भागीदारों के लिए सही उत्पाद लाने में सक्षम हैं, और डिजिटल कॉमर्स के माध्यम से उनके लिए बड़ी पहुंच और पैमाने को सक्षम करते हैं।”

“डाबर में, हम आपके बच्चों के लिए सबसे सुरक्षित और सबसे प्रभावी उत्पाद पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। नया ‘डाबर बेबी सुपर पैंट्स’ इंस्टा-एब्जॉर्ब टेक्नोलॉजी के साथ बाजार में अपनी तरह का पहला डायपर है। प्राकृतिक रूप से बच्चे की संवेदनशील त्वचा के लिए कोमल सुरक्षा प्रदान करने के लिए इसमें एलोवेरा, शीया बटर और विटामिन ई शामिल हैं। सुपर पैंट अल्ट्रा एब्सॉर्ब कोर, क्रिसक्रॉस एब्सॉर्बेंट शीट और 12-घंटे जीरो लीकेज वादे के साथ आपके बच्चे को अच्छी नींद दिलाने में मदद करते हैं,” डाबर इंडिया लिमिटेड के एजीएम-कंज्यूमर मार्केटिंग श्री रजत माथुर ने कहा।

डाबर इंडिया लिमिटेड के बारे में: डाबर इंडिया लिमिटेड भारत की अग्रणी एफएमसीजी कंपनियों में से एक है। 138 वर्षों से गुणवत्ता और अनुभव की विरासत पर निर्माण, डाबर आज भारत का सबसे भरोसेमंद नाम और दुनिया की सबसे बड़ी आयुर्वेदिक और प्राकृतिक स्वास्थ्य देखभाल कंपनी है। डाबर इंडिया के एफएमसीजी पोर्टफोलियो में नौ पावर ब्रांड शामिल हैं: हेल्थकेयर श्रेणी में डाबर च्यवनप्राश, डाबर हनी, डाबर होनिटस, डाबर लाल तेल और डाबर पुदीन हारा; पर्सनल केयर क्षेत्र में डाबर

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × one =