गुरुवार को इन राशि वालों पर बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, कैसा रहेगा आपका दिन देखें यहां

मेष : दिनचर्या की सुस्ती को तोड़ने के लिए किसी शारिरीक गतिविधि में हिस्सा लेंगे। परिवार के किसी बुजुर्ग को आपके निजी केयर की जरुरत पड़ने वाला है, ध्यान रखें। आपकी आमदनी बढने के संकेत हैं ,आर्थिक स्थिति में मजबूती आने के संकेत हैं।

वृष : किसी इंप्लायी के लिए जल्दबाजी में लिया गया फैसला नुकसानदायक हो सकता है,दुबारा सोच लें। जो लोग आज शहर से बाहर ड्राइव करके जा रहे उनका सफर रोमांचक और आरामदायक रहेगा। गृहणियों को अपनी कलात्मक क्षमता और उनके सौंदर्यबोध के लिए काफी तारीफ मिलने के संकेत हैं।

मिथुन : ऐसी परियोजना में पैसा लगाने का कोई मतलब नहीं जिसके जमीन पर उतरने की संभावना नहीं है। किसी लोन को चुकाने की चिंता परेशान कर रही है तो समाधान के लिए दूसरा लोन ले सकते हैं। यदि किसी तरह की शारिरीक समस्या से गुजर रहे हैं तो आपको डॉक्टर से संपर्क कर लेना चाहिए।

कर्क: आपके मन को कोई बात परेशान कर रही है तो इसे किसी से साझा कर राहत महसूस कर सकते हैं। अपनी आर्थिक स्तर को गहनता से समझने का प्रयास करेंगे तो सुधार की जरुरत दिखाई देगी। किसी प्रॉपर्टी के सेल से आपको बहुत बड़ा मुनाफा होने की उम्मीद है,आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।

सिंह: यदि आप मानसिक रुप से थका हुआ महसूस कर रहे हैं तो योग मेडिटेशन का सहारा लेना चाहिए। आपके प्रॉपर्टी की कीमत बढने की उम्मीद नजर आ रही है, सेल करने का अच्छा अवसर हो सकता है। कार्यक्षेत्र में उन लोगों को मोटिवेट करने की जरुरत होगी जिनका प्रदर्शन उम्मीद से काफी कम है। यदि किसी प्रतियोगिता में सफलता सुनिश्चित करना चाहते हैं तो आपको और मेहनत करना होगा।

कन्या : वित्तीय संस्थाओं का सही उपयोग समझ पाने के कारण आप अपने पैसे को मल्टिपल कर सकेंगे। आप में से कुछ लोगों को आज किसी धार्मिक समारोह में शरीक होने का अवसर मिलने वाला है। सलाना हेल्थ चेकअप में सबकुछ सामान्य रहने की उम्मीद है, इसलिए किसी प्रकार का दबाव न लें। सड़क पर वाहन चलाते समय आज विशेष सावधान रहने की जरुरत है,सितारे प्रतिकूल नजर आ रहे।

तुला : आप में से कुछ लोग किसी अन्य शहर में रहने वाले दादा दादी से मिलने जा सकते हैं। कोई मंहगी वस्तु खरीदने के लिए आपको आर्थिक स्तर पर सोचना नहीं पड़ेगा, आगे बढें। मानसिक समस्या से जूझ रहे लोग योग या मेडिटेशन का सहारा लेने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक : कंस्ट्रक्शन से संबंधी काम करवाने के लिए सर्टिफिकेट मिलने में कोई समस्या नहीं होगी। यदि प्रतियोगिता परीक्षा से डर लगता है तो खुद पर भरोसा करना और दिमाग शांत रखना होगा। सेहत को नजरअंदाज करते रहना आपके उपर विपरित असर डालने वाला है,सजग रहना चाहिए।

धनु : बॉस द्वारा किसी काम को पूरा के जाने का पूरा क्रेडिट दिए जाने की संभावना है। सिक्स पैक की चाहत रखने वालों को जिम में किसी एक्सपर्ट की मदद लेनी चाहिए। अपना जन्मदिन या शालगिरह लक्जरी क्रुज पर मनाने का विचार कर सकते हैं। घर में बेकार बैठे लोग दिन भर चैट और गपशप में दिन बिताने वाले हैं।

मकर : किसी कठिन प्रतियोगिता को पास कर माता पिता को गर्व करने का अवसर दे सकते हैं। जिसे आपने भरोस के साथ उधार दिया था वो पैसा ब्याज सहित लौटाने वाला है, निश्चिंत रहें। नियमित व्यायाम करने वाले अपने फिटनेस का लेवल देखकर धीरे धीरे तेजी ला सकते हैं।

कुंभ : प्रोफेशनल क्षेत्र में अपने शानदार प्रदर्शन से कंपनी का अहम हिस्सा बन जाने की उम्मीद है। पैसा हो या न हो आप किसी विशेष कार्य के लिए योगदान देने में नहीं कतराएंगे,दान कर सकते हैं। यदि आप लगातार काम के बोझ में दबते जा रहे हैं तो आपको एक छोटा सा अवकाश लेना चाहिए।

मीन : आमदनी बढने की शुरुआत हो रही है, वित्तीय स्तर में फिर से मजबूती ने की उम्मीद है। पहाड़ों में छुट्टियां बिताने के लिए गए लोगों को मौसम की वजह से परेशानी हो सकती है। अंततः किसी ऐसी बीमारी से राहत मिल जाएगी जिसने लंबे समय से परेशान कर रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *