डाबर च्यवनप्राश ने लॉन्च किया ‘परंपरा सेहत की’ अभियान

  • आइस मीडिया लैब द्वारा परिकल्पित, यह अभियान स्वस्थ रहने के लिए डाबर च्यवनप्राश की भूमिका पर प्रकाश डालता है

कोलकाता। भारत की अग्रणी विज्ञान आधारित आयुर्वेदिक कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड की हेल्थ सप्लीमेंट ब्रांड डाबर च्यवनप्राश ने छठ पूजा के अवसर पर लाखों माताओं को नमन करते हुए एक विशेष वीडियो अभियान ‘परंपरा सेहत की’ का अनावरण किया है, जो छठ पूजा के दौरान अपने बच्चों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए उपवास रखती हैं। डाबर इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग हैड-हेल्थ सप्लीमेंट्स प्रशांत अग्रवाल ने कहा, “सबसे पहले, पूरे डाबर परिवार की ओर से, हम सभी को छठ पूजा की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देना चाहते हैं।

सभी माताओं का आभार व्यक्त करने के लिए हमने छठ पूजा के अवसर पर यह विशेष वीडियो संदेश लॉन्च किया है। ज़ुकाम, खांसी और सांस की बीमारियों से लड़ने का सबसे कारगर तरीका है- इम्यूनिटी बढ़ाना। डाबर च्यवनप्राश एक बेहतरीन फॉर्मूला है जो बदलते मौसम में इम्यूनिटी बढ़ाकर इन बीमारियों से सुरक्षित रखने में मदद करता हे। डाबर च्यवनप्राश पिछले 100 सालों से हर भारतीय की इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।“

आइस मीडिया लैब द्वारा परिकल्पित, नया ‘परंपरा सेहत की’ अभियान कुछ भावनात्मक क्षणों को साझा करता है जब एक मां छठ पूजा के दौरान अपने बेटे को याद करती है क्योंकि वह बीमारी के कारण त्योहार में शामिल नहीं हो पा रहा था। इस प्रकार अभियान फिट व स्वस्थ रहने के लिए डाबर च्यवनप्राश की भूमिका को उजागर करता है।

बदलते मौसम, सामान्य बैक्टीरिया और वायरस के कारण होने वाली बीमारियों से लड़ने के लिए एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करता है। अपने बेटे को बीमारियों से बचाने के लिए मां डाबर च्यवनप्राश पर अपने भरोसे के साथ अपने बेटे को डाबर च्यवनप्राश देती है ताकि वह उससे दूर रहने पर भी स्वस्थ रहे और बीमार न पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *