Img 20231201 Wa0026

डाबर च्यवनप्राश ने सौरव गांगुली को पूर्वी भारत के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

कोलकाता। भारत के अग्रणी विज्ञान-आधारित आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने आज पूर्व भारतीय कप्तान और स्टार क्रिकेटर सौरव गांगुली को अपने प्रमुख स्वास्थ्य पूरक ब्रांड डाबर च्यवनप्राश का नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। डाबर पूर्वी भारतीय बाजारों के लिए “इम्युनिटी बढ़ाने में बनिए नंबर 1″ शीर्षक से एक नया विज्ञापन कम्पैन लांच करेगा। सौरव गांगुली के साथ यह कम्पैन जल्द ही मीडिया प्लेटफार्मों पर प्रसारित किया जाएगा।

सौरव गांगुली की विश्वसनीय आवाज़ डाबर के अभियान में मार्गदर्शक शक्ति बन गई है, जिससे यह सुनिश्चित हो गया है कि डाबर च्यवनप्राश के साथ प्रतिरक्षा को मजबूत करने का संदेश निर्विवाद रूप से महत्वपूर्ण है और यह हर घर में लोकप्रिय है।

“हम डाबर च्यवनप्राश के ब्रांड एंबेसडर के रूप में डाबर परिवार में सौरव गांगुली का स्वागत करते हुए हमे बेहद खुशी महसूस हो रही है। हमारा मानना है कि उनके करिश्माई व्यक्तित्व, प्रभाव और स्वास्थ्य एवं फिटनेस के प्रति मजबूत प्रतिबद्धता के कारण, वे हमारे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं।

डाबर च्यवनप्राश के साथ सौरव का जुड़ाव हमारे ब्रांड की पहुंच को और बढ़ाएगा और पूर्वी भारत में उपभोक्ताओं से जुड़ेगा।” श्री राकेश ताहिलियानी, एजीएम मार्केटिंग-हेल्थ सप्लीमेंट्स, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा। इस एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए, सौरव गांगुली ने कहा, “मैं डाबर च्यवनप्राश ब्रांड के साथ जुड़कर बेहद खुशी हूं, जो वर्षों से हमारे जीवन का हिस्सा रहा है।

एक एथलीट और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक व्यक्ति के रूप में, मैं एक मजबूत इम्यून सिस्टम बनाए रखने के महत्व को समझता हूं। मैं लोगों का ध्यान दवाओं के माध्यम से राहत पाने के लिए ‘फायर-इंजन दृष्टिकोण’ की तलाश के बजाय मौसमी बीमारियों से लड़ने के लिए आंतरिक शक्ति के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं। इम्युनिटी बढ़ाना खांसी, सर्दी और फ्लू आदि जैसी बीमारियों से लड़ने का एक प्रभावी तरीका है।

Img 20231201 Wa0028डाबर च्यवनप्राश, अपने समय-परीक्षणित फॉर्मूलेशन के साथ, एक प्रभावी इम्युनिटी बूस्टर साबित हुआ है। मैं लोगों के बीच ब्रांड और इसके उल्लेखनीय लाभों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए उत्सुक हूं।

श्री सुभोदीप रॉय, बिजनेस हेड-ईस्ट, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा, “च्यवनप्राश 100 से अधिक बीमारियों से लड़ने में मदद करने वाला एक प्रभावी समाधान है। इसमें कई आयुर्वेदिक ‘रसायन’ जड़ी-बूटियाँ जैसे आंवला, अश्वगंधा, गिलोय आदि शामिल हैं जो अपने इम्यूनोमॉड्यूलेटरी प्रभावों के माध्यम से विभिन्न प्रकार के संक्रमणों से बचाने में मदद करती हैं। डाबर च्यवनप्राश 100 वर्षों से अधिक समय से प्रत्येक भारतीय को मजबूत इम्युनिटी प्राप्त करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है।

वीडियो लिंक: https://youtu.be/pcgwqzF0jWM

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *