Img 20231202 164312

सराहनीय : ट्रेन में यात्री का छूटा लैपटॉप का बैग, आरपीएफ ने लौटाया

हावड़ा। वंदे भारत एक्सप्रेस से पटना से हावड़ा तक सफर करने वाले अजय कुमार प्रसाद हावड़ा में गाड़ी से उतरे, लेकिन अपना बैग, जिसमें लैपटॉप, मोबाइल समेत अन्य जरूरी दस्तावेज़ थे, गाड़ी में ही छोड़ आए। बाद में जब उन्‍हें इसकी याद आई तो उन्‍होंने रेलवे थाने में शिकायत की। इसके बाद आरपीएफ हावड़ा के सराहनीय प्रयास से उन्हें लैपटॉप का बैग मिला।

इस बारे में अजय ने बताया कि वे कम्पनी के काम से पटना गए थे। वहां से वापसी के वक्त उनका लैपटॉप से भरा बैग ट्रेन में छूट गया। रास्ते में जाते समय बैग रेल के अंदर छूटने के बारे में उन्हें पता चला तो, उन्होंने तुरंत रेलवे की 139 नंबर पर फोन पर बैग व उसके अंदर रखे गए लैपटॉप, चेक बुक की गुमसुदगी के बारे में शिकायत दर्ज की।

शि‍कायत मिलने के तुरंत बाद हावड़ा आरपीएफ की टीम ने हावड़ा में वन्दे भारत एक्सप्रेस के पहुंचने के बाद उस बैग की तलाश में जुट गए। हावड़ा स्टेशन में उस दिन काफी भीड़ थी। काफी खोजबीन करने के बाद उस बैग के बारे में पता चला, जिसके पश्चात अजय कुमार को उनका बैग लौटा दिया गया। बता दें कि अजय कुमार बिन्दु मीडिया एडवरटाइजिंग के मालिक हैं और कोलकाता हिन्दी न्यूज से भी जुड़े हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *