बंगाल में चक्रवात का आना तृणमूल के लिए अच्छा है : दिलीप घोष

Kolkata Hindi News, कोलकाता। अपने विवादित बयानों की वजह से एक बार चुनाव आयोग की फटकार का सामना कर चुके बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और वर्धमान दुर्गापुर से पार्टी के उम्मीदवार दिलीप घोष ने एक बार फिर ऐसी टिप्पणी की है जो सुर्खियों में है। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में चक्रवात और आंधी तूफान की वजह से पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

इस बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि चक्रवात आए तो बंगाल के लिए अच्छा है। हालांकि उन्होंने इस पर और अधिक विस्तार से बात करते हुए कहा कि इसलिए अच्छा है क्योंकि तृणमूल कांग्रेस के नेता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अन्य लोग खुश हो जाते होंगे।

उन्हें चक्रवात में खूब लूटने का मौका मिलता है। दिलीप घोष ने कहा कि एक तरफ प्राकृतिक आपदा लोगों को बर्बाद करती है और दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस लूटकर उन्हें बर्बाद कर देती है।

इसे लेकर तृणमूल ने एक बार फिर सवाल खड़ा किया है। पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा है कि दिलीप घोष ने जिस तरीके से बात की है वह चुनावी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। इसके खिलाफ शिकायत की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *