Crop Tops

नवयुवतियों की गर्मी की पहली पसन्द है क्रॉप टॉप

वेब डेस्क, कोलकाता। गर्मी के दिन अपने चरम पर पहुँच रहे हैं। ऐसे में हर कोई स्टाइलिंग टिप्स ढूंढ रहा है। हर किसी को गर्मियों के दिनों में स्वयं को अलग दिखाना है। गर्मी के दिनों में कपड़े की दुकानों पर क्रॉप टॉप की माँग बढ़ जाती है, क्योंकि यह दिखने में स्टाइलिश, समर के लिए हल्का और काफी कूल लगता है।

ऐसे में समर सीजन को क्रॉप टॉप का सीजन भी कहा जाता है और इन दिनों क्रॉप टॉप को केवल वेस्टर्न लुक के लिए ही नही बल्कि क्रॉप टॉप को इंडियन वेयर के साथ भी स्टाइल किया जा सकता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके अलावा भी और कई तरीके हैं जिससे आप क्रॉप टॉप को स्टाइल कर सकती हैं और बेहद स्टाइलिश लग सकती हैं।

शीयर टॉप के साथ क्रॉप टॉप : अगर आप फैशन ट्रेंड्स पर नजर रखते हैं तो आप जानते ही होंगे कि इन दिनों शीयर टॉप काफी चलन में हैं। ऐसे में इन टॉप्स के साथ क्रॉप टॉप या ब्रालेट को स्टाइल किया जा सकता है, जो क्लासी लुक देंगे।

क्रॉप टॉप देगा इंडोवेस्टर्न लुक : क्रॉप टॉप केवल एक टॉप ही नहीं है जिसे केवल जींस के साथ पहना जाए। ये बटन वाली शर्ट के रूप में भी आते हैं। जिन्हें स्कर्ट के साथ आसानी से कैरी किया जा सकता है। ये दिखने में स्टाइलिश लगेंगे और आपको इंडो वेस्टर्न लुक देंगे।

लहंगे और साड़ी के साथ करे टीमअप : लहंगा या क्रॉप टॉप के साथ वैसे तो हम में से कई लोग अब क्रॉप टॉप्स कैरी करने ही लगे हैं। लेकिन आप ये मत सोचिएगा कि ये ट्रेंड अब पुराना हो चला है। ये ट्रेंड आज भी उसी तरह से ताजा है। जैसे कि पहले था, तो अब भी हम आपको सजेस्ट करेंगे कि चोली या ब्लाउज पर पैसे पर्बाद करने से अच्छा है कि आप रफल स्लीव्स, स्ट्रैपलेस, स्लीवलेस और भी डिजाइंस वाले क्रॉप टॉप ले लें।

क्रॉप टॉप विद स्कर्ट : क्रॉप टॉप केवल एक टॉप ही नहीं है जिसे केवल जींस के साथ पहना जाए। ये बटन वाली शर्ट के रूप में भी आते हैं। जिन्हें स्कर्ट के साथ आसानी से कैरी किया जा सकता है। ये दिखने में स्टाइलिश लगेंगे और आपको इंडो वेस्टर्न लुक देंगे।

बाईकर्स शॉर्ट्स के साथ बेस्ट है क्रॉप टॉप : बाइकर या साइकिलिंग शॉर्ट्स के साथ भी क्रॉप टॉप काफी जमते हैं। आप भी इन्हें जिम के लिए जाते वक्त या साइकिलिंग करते वक्त कैरी कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *