सीपीआईएम ने राज्य के समग्र भ्रष्टाचार के खिलाफ एक करोड़ लोगों के हस्ताक्षर एकत्र करने का छेड़ा अभियान

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी जिले के प्रत्येक बूथ पर हर दिन हस्ताक्षर संग्रह अभियान चल रहा है। यह अभियान राज्य के समग्र भ्रष्टाचार के खिलाफ एक करोड़ लोगों के हस्ताक्षर एकत्र करने के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए, सीपीआईएम राज्य समिति के निमंत्रण पर चलाया जा रहा है। जलपाईगुड़ी सदर पूर्व एरिया कमेटी इस हस्ताक्षर संग्रह अभियान से पहले व्यापक प्रचार अभियान में भाग ले रही है।

विभिन्न इलाकों में घर-घर जाने के साथ ही भीड़ भार वाले बाजारों में पार्टी के सदस्यों के साथ-साथ सामान्य पार्टी समर्थक भी बड़े पैमाने पर अभियान में जुड़ रहे हैं। जलपाईगुड़ी सदर पूर्व क्षेत्र समिति के सचिव विपुल सान्याल ने कहा कि क्षेत्र समिति में शामिल सभी 21 वार्डों में हस्ताक्षर संग्रह को भारी प्रतिक्रिया मिल रही है।

हर दिन पार्टी कार्यकर्ता समर्थकों से ये हस्ताक्षर जुटा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हस्ताक्षरों के संग्रह वाला कागज 30 मई को पश्चिम बंगाल वाम मोर्चा के अध्यक्ष बिमान बोस को सौंप दिया जाएगा। मालूम हो कि ये हस्ताक्षर के कागज राज्य के अन्य हिस्सों से संग्रह किये गये एक करोड़ लोगों के हस्ताक्षर के साथ देश के मुख्य न्यायाधीश को भेजे जाएंगे।

उत्तर दिनाजपुर जिला तृणमूल कांग्रेस ने केंद्र सरकार के जीएसटी कार्यालय के सामने शुरू किया धरना और भूख हड़ताल

उत्तर दिनाजपुर। उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज शहर के सुदर्शनपुर इलाके में तृणमूल कांग्रेस ने केंद्र सरकार के जीएसटी कार्यालय के सामने धरना और भूख हड़ताल शुरू की है। तृणमूल कांग्रेस जिलाध्यक्ष शेखर दास तृणमूल जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल अग्रवाल समेत कई नेता इस कार्यक्रम में मौजूद हैं। तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व का दावा है कि केंद्र सरकार उन्हें उनका उचित पैसा नहीं दे रही है और यही इस दिन के अनशन की मांग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *