रात के अंधेरे में धूआंधार बमबाजी से इलाके में छाई सनसनी

कूचबिहार। तूफानगंज 1 ब्लॉक अंतर्गत नाटाबाड़ी 1 ग्राम पंचायत के कुमोर पाड़ा इलाके में वीणापानी क्लब के सामने बम विस्फोट की घटना से संबंधित क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में तनाव व्याप्त है। भाजपा का कहना है कि कल नाटाबाड़ी हायर सेकेंडरी स्कूल मैदान में हुई इस घटना को तृणमूल कांग्रेस ने रात के अंधेरे में बाहर से लोगों को लाकर अंजाम दिया है। तृणमूल कांग्रेस कुछ चुनिंदा जगहों को निशाना बना रही है जहां भाजपा कार्यकर्ता हमेशा मौजूद रहते हैं जैसे वीनापानी क्लब। क्योंकि भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक हमेशा वहां रहते हैं। तृणमूल कांग्रेस ने उन्हें बम से उड़ाने की योजना बनाई है।

सूचना मिलते ही तुफानगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बम के नमूने एकत्र कर थाने ले गयी। इस संबंध में नाटाबाड़ी 1 क्षेत्र तृणमूल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप कुमार दास ने कहा कि हम लगातार इस तरह की घटनाओं को नाटाबाड़ी में होते देख रहे हैं और भाजपा समर्थित उपद्रवी इन घटनाओं का कारण बन रहे हैं।

भाजपा जितने भी आरोप लगा रही है वो सब बेबुनियाद है। वो उनके अपने गुटबाजी के कारण हो रहे हैं। हमने प्रशासन को इस बारे में सूचित किया है। पहले हमारे पंचायत प्रतिनिधि और हमारे तृणमूल पार्टी कार्यालय पर बमबारी की गई थी, हमें पता है कि ये गतिविधियां कौन कर रहा है। पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *