100 दिनों के काम व आवास योजना में भ्रष्टाचार किया, अब दिल्ली जाकर नाटक कर रही है तृणमूल- नौशाद सिद्दीकी

कूचबिहार। कूचबिहार के शीतलकुची इलाके में एक जनसभा करने के लिए इंडियन सेक्युलर फ्रंट के नेता नौशाद सिद्दीकी कूचबिहार आये। आज वह न्यू कूचबिहार स्टेशन पर ट्रेन से उतरे और शीतलकुची के लिए रवाना हो गये। न्यू कूचबिहार स्टेशन पर उनके प्रशंसकों व पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने तृणमूल की कड़ी आलोचना की।

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने खुद ही 100 दिनों के काम में भ्रष्टाचार किया है और अब वह दिल्ली में ड्रामा कर रही हैं। वे लोगों के टैक्स के पैसे से सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शीतलकूची में उनकी मीटिंग है। लोगों ने मौका दिया तो वह भविष्य में भी लोगों के लिए अच्छा काम करेंगे। तृणमूल कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में चल रहा कार्यक्रम पूरी तरह से ड्रामा है।

तृणमूल कांग्रेस ने 100 दिन काम पैसा आवास योजना में भ्रष्टचार किया है, जिसके कारण आम लोग वंचित हैं, आम लोगों को नयी नौकरियाँ नहीं मिल रही हैं, गरीब और असहाय लोग वंचित हैं,  बंगाल की जनता के टैक्स के पैसे से तृणमूल कांग्रेस अदालत में जा रही है, ये कैसा कानून है? बेशक, बंगाल के लोगों को एकजुट होकर इसके खिलाफ लड़ाई करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *