कूचबिहार की राहिला बीबी ने अपने नाम से अलॉट मकान दूसरे को देने का किया अनुरोध, बीडीओ ने की सराहना

कूचबिहार । आवास योजना के हितग्राहियों की सूची में अपना नाम शामिल कूचबिहार की राहिला बीबी ने अपने नाम से अलॉट मकान दूसरे को देने का किया अनुरोध, बीडीओ ने की सराहनाहोने वाली रहिला बीबी ने गुरुवार को बीडीओ को अपने नाम से अलॉट मकान दूसरे को सौंपने का लिखित आवेदन किया। राहिला बीबी के पति मोक्षदुल हक ने कहा कि उन्हें कल इस बारे में पता चला। उन्होंने कहा कि उनसे भी कई गरीब लोग हैं जिनके पास मकान नहीं है इसलिए उन्होंने और उनकी पत्नी ने फैसला किया कि वे घर नहीं लेंगे।

इससे एक और गरीब को फायदा होगा। इसलिए उन्होंने अपने नाम से अलॉट मकान दूसरे को देने के लिए एक नंबर ब्लॉक के बीडीओ से अनुरोध किया है। इस संबंध में माथाभंगा नंबर 1 ब्लॉक के बीडीओ संबल झा ने बताया कि आवास योजना के तहत जिनके नाम प्राप्त हुए हैं, उनका सर्वे चल रहा है। ग्राम पंचायत हजरहाट क्रमांक 1 की रहिला बीबी आवास पाने वालों की सूची में है।

लेकिन वह अपना घर बनाने के लिए आर्थिक रूप से सक्षम है और उसने अपील की है कि उसके नाम का अलॉट घर किसी दूसरे गरीब को दे दिया जाए और उसका नाम रद्द कर दिया जाए। बीडीओ ने इस पहल की सराहना की। उन्होंने कहा कि इससे समाज में सकारात्मक संदेश जाएगा और जो लोग धनवान हैं उन्हें भी यह करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *