कूचबिहार : आवास योजना की सूची में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के पिता का नाम

कूचबिहार। तृणमूल कांग्रेस की पंचायतों और नेताओं पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर भाजपा ने जहां प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर राज्य में आंदोलन शुरू कर दिया है। वहीं गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक के पिता का नाम प्रधानमंत्री आवास योजना सूची में होने से राजनीतिक कयासबाजी शुरू हो गयी है। तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रवींद्रनाथ घोष ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के आवास को लेकर भाजपा तृणमूल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही है।

लेकिन उस लिस्ट में गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक के पिता विधुभूषण प्रमाणिक का नाम है। सब जानते हैं कि निशिथ प्रमाणिक के पास एक आलीशान घर है। फिर भी निशीथ प्रमाणिक के पिता का नाम प्रधानमंत्री आवास योजना की आवास सूची में कैसे आया। छह साल पहले जिन घरों की समीक्षा की गयी थी।

इन छह सालों में कई लोगों ने पक्के मकान बनवा लिये है। अब निशीथ प्रमाणिक के पिता के नाम पर घर आया है, अब भाजपा को इसे लेकर आन्दोलन करना चाहिए। हालांकि भाजपा की शिकायत है कि तृणमूल कांग्रेस ने अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए जानबूझकर निशिथ प्रमाणिक के पिता का नाम इस सूची में शामिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *