कूचबिहार : शक के आधार पर कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या!

कूचबिहार । पिता की हत्या का संगीन आरोप उसके अपने बेटे पर लगा है। कूचबिहार के शीतलकुची में इस घटना के बाद इलाके में भारी तनाव देखा जा रहा है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार आज सुबह काजल शील नामक एक व्यक्ति का शव उसके घर से बरामद किया गया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि काजल शील के बेटे मिठुन शील ने अपने पिता की हत्या की है। मिठुन शील और काजल शील के बीच काफी समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था। मिठुन शील को शक था कि उसकी पत्नी का उसके पिता काजल शील के साथ अवैध संबंध है।

इसी बात को लेकर कल दिन में एक बार फिर दोनों में विवाद हुआ। इसे लेकर पंचायत के जरिये और पड़ोसियों के साथ एक मध्यस्थता बैठक आयोजित की गयी थी। दूसरी ओर काजल शील का लहूलुहान शव आज सुबह उनके घर से बरामद किया गया। स्थानीय पंचायत सदस्य अब्दुल गनी ने कहा कि मिठुन शील कुछ महीने पहले एक विवाहित महिला को घर लाया था। महिला के दो बच्चे भी हैं। महिला बच्चे को छोड़कर शीतलाकुची स्थित मिठुन के घर आ गई। जब से वह महिला आई, परिवार में कोहराम मच गया।

कल दोपहर मिठुन शील का उनके पिता और उनकी पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद हो गया था। उन्हें समझौता करने के लिए भी कहा गया था। मोहल्ले और पड़ोसी लोगों ने मामले को बैठकर निपटाने की पेशकश की। उन्होंने कहा कि मिठुन शील ने आरोप लगाया है कि उनके पिता के उनकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। मिठुन शील ने आज सुबह उन्हें फोन किया और बताया कि उनके पिता ने आत्महत्या कर ली है। लेकिन उन्होंने जाकर काजल शील का शव लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ा पाया। पुलिस ने मिठुन शील और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *