बंगाल मे नहीं थम रहा विवाद, अधीर ने ममता को कही बड़ी बात

  • कौन भीख मांगने गया है, हमें ममता के दया की जरूरत नहीं : अधीर

Kolkata Hindi News, कोलकाता।  पश्चिम बंगाल में सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच चल रही तकरार खत्म नहीं हो रही। कांग्रेस के सांसद और प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने तृणमूल की ओर से दो सीटें ऑफर करने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है।

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि उनसे कौन भीख मांगने गया है, हमें पता नहीं क्या हमारे पास दो सीटें हैं। ममता जी से कौन सीटें मांग रहा है। हम अपने दम पर चुनाव लड़ सकते हैं। ममता जी नरेंद्र मोदी जी के सेवा में लगी हुई हैं। कांग्रेस को ममता की दया की कोई जरूरत नहीं है, हम अपने दम पर चुनाव लड़ सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते ही कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने ईंडी गठबंधन को लेकर बड़ी बात कही थी। अधीर रंजन चौधऱी का कहना था कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगले साल लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में शामिल दलों के बीच गठबंधन में दिलचस्पी नहीं रखती हैं।

बंगाल में लोकसभा की 42 सीटें हैं जिनमें से छह सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ना चाहती है। जबकि ममता केवल दो सीट देने को तैयार हैं। उसमें से भी एक सीट माकपा को देने की बात कर रही हैं, जिसे लेकर तकरार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *