बंगाल में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या, सांसद अधीर रंजन चौधरी ने पूछा ‘टीएमसी बुलेट निर्वाचन चाहती है या बैलेट निर्वाचन?’

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव को लेकर प्रदेश की प्रमुख पार्टियां एक दूसरे के सामने खड़ी हो गई हैं। पंचायत चुनाव पास आते ही बंगाल में खूनी हिंसा तेज हो गई है। कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता और मुर्शिदाबाद से सांसद अधीर रंजन चौधरी ने मौजूदा ममता सरकार पर हमला बोला है। चौधरी ने प्रदेश के राजयपाल को पत्र लिखकर चुनाव के लिए केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग की है। दरअसल, कल यानी 9 जून को प्रदेश के मुर्शिदाबाद शहर में एक कांग्रेस कार्यकर्ता को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

जिसके बाद से ही कांग्रेस पार्टी और बीजेपी ममता सरकार पर हमलवार हैं। तमाम दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। बता दें कि, पश्चिम बंगाल में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव होने वाले हैं। करीब एक महीने चुनाव से पहले खूनी हिंसा ने सबके चिंता में डाल दिया है।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने अपने कार्यकर्ता की हत्या किए जाने पर ममता सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा, “मुर्शिदाबाद के खारग्राम में कांग्रेस के एक सक्रिय कार्यकर्ता की हत्या की गई, पंचायत चुनाव को देखते हुए यह हुआ है।

हत्या के आरोपी को खारग्राम प्रशासन का संरक्षण मिला जिसके बाद इस हत्या को अंजाम दिया गया।” चौधरी ने आगे कहा, “हम इसे लेकर प्रदर्शन करेंगे। तृणमूल कांग्रेस बुलेट निर्वाचन चाहती है या बैलेट निर्वाचन? हम तृणमूल कांग्रेस को यह खून की राजनीति नहीं करने देंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *