लोगों की मदद को आगे आया सीएमडीए, लगाया वैक्सीनेशन कैंप

दीपक भट्टाचार्य, कोलकाता : कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण कराने के लिए कलकत्ता मोटर डीलर्स एसोसिएशन (सीएमडीए) ने पहल की है। सीएमडीए की ओर से लगाए गए शिविर में दो सौ से अधिक लोगों काे कोरोना का टीका लगाया गया। बुधवार को कोलकाता नगर निगम के सहयोग से कलकत्ता मोटर डीलर्स एसोसिएशन की ओर से

बउ स्ट्रीट स्थित सीएमडीए हॉल में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। वैक्सीनेशन के लिए नगर निगम की ओर से मेडिकल टीम युक्त बस मुहैया कराई गई। कैंप में आसपास के दुकानों में काम करने वाले श्रमिकों समेत अन्य लोगों का भी टीकाकरण के लिए पंजीकरण किया गया। शिविर में 200 से अधिक लोगों काे कोरोना की वैक्सीन दी गई। इस दौरान फेस मास्क और शारीरिक दूरी का विशेष ख्याल रखा गया।

सीएमडीए सदस्यों की ओर से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को जागरूक भी किया गया। सीएमडीए एग्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य देवेंद्र सिंह आनंद ने बताया कि इस तरह के कैंप आने वाले दिनों में भी आयोजित किए जाएंगे। ताकि लोगों को वैक्सीन के लिए परेशानी से ना जूझना पड़े। शिविर में सीएमडीए की अध्यक्ष रीटा मित्रा, उपाध्यक्ष संजीव जौहरी, पूर्व अध्यक्ष गौरी शंकर कोठारी, सीएआइटी अध्यक्ष कमल जैन आदि की भूमिका अहम रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *