इस अभिनेता संग रोमांस करना चाहती हैं निक्की तंबोली 

मुंबई। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं अभिनेत्री निक्की तंबोली आजकल अपने लुक्स के लिए चर्चाओं में रहती हैं। वैसे इस समय निक्की अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर भी व्यस्त है। अब तक वह कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। वैसे अपने नए-नए प्रोजेक्ट्स के अलावा निक्की तंबोली अपने बयानों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने सिद्धार्श शुक्ला के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करने की इच्छा जाहिर की है।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में निक्की तंबोली ने कहा, ‘मैं हमेशा से सिद्धार्थ शुक्ला की बड़ी फैन रही हूं। वह एक बेहतरीन कलाकार और शानदार इंसान हैं।’ आपको बता दें कि निक्की जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आने वाली हैं। अब हाल ही में इंटरव्यू में निक्की तंबोली ने कहा, ‘मुझे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना काफी अच्छा लगेगा। मैं उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं।

मुझे यकीन है कि हमारी शानदार जोड़ी बनेगी।’ आप सभी जानते ही होंगे कि निक्की तंबोली और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में एक साथ नजर आए थे। इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी और बहुत बार निक्की तंबोली को सिद्धार्थ शुक्ला की टीम में खेलते हुए भी देखा गया था।

वहीँ इंटरव्यू में निक्की ने रिलेशनशिप को लेकर कहा, ”मै कैजुअल रिलेशनशिप के मूड में नहीं हूं। मुझे किसी की जिंदगी खराब नहीं करनी है। मैं बहुत ओपन हूं कि मेरे पास समय नहीं है। मुझे टाइमपास रिलेशनशिप नहीं चाहिए। मुझे अपने आपके लिए टाइम नहीं है तो मैं किसी और को अपना झूठा टाइम क्यों दूं।’

वहीँ जब निक्की से सीरियस रिलेशनशिप के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ”अगर मुझे अच्छा लड़का आज ही मिल जाता है, तो मैं शादी भी कर लूं। मेरे पास फिलहाल टाइमपास के लिए टाइम नहीं है। मेरे लिए करियर महत्वपूर्ण है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *