मेघालय में चुनावी रैली के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हासीमारा लौटीं

अलीपुरदुआर। मेघालय के तुरा में चुनावी रैली के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हेलिकॉप्टर से हासीमारा लौटीं। राष्ट्रीय राजमार्ग 31सी होते हुए मलंगी वन बंगले जाने के दौरान उनका काफिला हासीमारा गुरुद्वारे में रुका। उन्होंने और अभिषेक बनर्जी ने वहां प्रार्थना की। रात वन बंग्लों में बिताने के बाद गुरुवार सुबह हासीमारा के सुभाषिनी चाय बागान मैदान में सरकारी कार्यक्रम में भाग लेंगी।

‘अंचल में एकदिन’ के आठवें दिन, विधायक ने विभिन्न स्कूल सेवाओं को बढ़ाने के लिए तत्काल उपाय किए

जलपाईगुड़ी। ‘दीदी की सुरक्षा कवच’ को आगे बढ़ाने के लिए ”अंचल में एकदिन’ कार्यक्रम के दौरान राजगंज विधायक खगेश्वर राय ने बुधवार को बाड़ोघरिया ग्राम पंचायत के दक्षिण खैरबाड़ी उच्च विद्यालय का दौरा किया। विधायक ने स्कूल में सेवाओं को बढ़ाने के लिए तत्काल कदम उठाए। अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस के नेता राज्य भर में लंबी दूरी तय कर ग्राम पंचायतों के दूर-दराज इलाकों में जाकर लोगों व बच्चों से बातचीत कर ‘उनमें से एक’ बनने की कोशिश कर रहे हैं।

बुधवार को विधायक खगेश्वर राय ने दीदी के दूत कार्यक्रम के दौरान दक्षिण खैरबाड़ी उच्च विद्यालय की सेवाओं की जानकारी ली। उनके ध्यान में लाई गई समस्याओं को हल करने के लिए उन्होंने तुरंत ही कई फैसले लिए। राजगंज विधायक ने स्कूल प्रशासन से कहा, “मैं यहां उठाई गई सभी शिकायतों को हल करने के लिए आवश्यक कदम उठा रहा हूं।” शैक्षिक व्यवस्था और कुछ शिक्षक विद्यालय देर से पहुँचते हैं। विधायक खगेश्वर राय ने कक्षा का निरीक्षण करते हुए बच्चों से बात की और उन्हें जीवन में ज्ञान का महत्व समझाया। उन्होंने युवा छात्रों से कहा, “अच्छी तरह से पढ़ो और एक अच्छा इंसान बनो”।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *