बाइक और डंपर की टक्कर में सिविक वालंटियर की हुई मौत

Kolkata Hindi News, उत्तर दिनाजपुर। बंगाल में ड्यूटी से घर लौटते समय बाइक और बालू लदे डंपर की आमने-सामने की टक्कर में एक सिविक वालंटियर की मौत हो गई। यह दुखद दुर्घटना शनिवार सुबह उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा थाने के दासपारा ग्राम पंचायत के बांडेरहाट इलाके में हुई।

मृत सिविक वालंटियर का नाम जयनाल हक (32) है। चोपड़ा के अंबिकानगर इलाके में घर है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक मृतक सिविक वालंटियर चोपड़ा के दासपारा चौकी पर कार्यरत था

चोपड़ा के दासपारा इलाके में शनिवार की सुबह नाइट ड्यूटी पूरी कर घर जा रहे जयनाल की बाइक की टक्कर बालू लदे डंपर से हो गई, जिससे वह मौके पर ही गंभीर रूप से घायल हो गए।

गंभीर रूप से घायल होने पर उन्हें इलाज के लिए पहले चोपड़ा के डोलुआ स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। इसके बाद ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने गंभीर हालत को देखते हुए नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेफर कर दिया।

मेडिकल ले जाने के क्रम में सिविक वालंटियर की मौत हो गयी। इस घटना से इलाके में शोक की लहर दौड़ गयी है। चोपड़ा दासपारा चौकी की पुलिस ने डंपर चालक को को गिरफ्तार कर घटना की जांच शुरू कर दी है। _न्यूज एशिया

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *