सिलीगुड़ी के विधायक के घर सामने धरने पर बैठे शहर के मेयर, डिप्टी मेयर सहित नगर निगम चेयरमैन ने भी दिया साथ

सिलीगुड़ी। अभिषेक बनर्जी ने 21 जुलाई शहीद दिवस मंच से चेतावनी दी थी कि 5 अगस्त को तृणमूल कार्यकर्ता छोटे-बड़े सभी भाजपा नेताओं के घरों का घेराव करेंगे। तदनुसार, तृणमूल कांग्रेस दार्जिलिंग जिला टाउन 2 की ओर से सिलीगुड़ी के विधायक शंकर घोष के घर से कुछ मीटर की दूरी पर धरना प्रदर्शन शुरू किया।

कार्यक्रम में नगर निगम के मेयर गौतम देव, डिप्टी मेयर रंजन सरकार, चेयरमैन प्रतुल चक्रवर्ती, वार्ड नंबर 23 के पार्षद लक्षीपाल, तृणमूल नेता मदन भट्टाचार्य, बबलू पाल, मेयर पार्षद माणिक दे, निर्णय रॉय, कुंतल रॉय, 20 नंबर वार्ड पार्षद अभया बोस और तृणमूल नेता वेदब्रत दत्ता सहित कई नेता उपस्थित रहे।

गौतम देव ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए केंद्र सरकार पर विभिन्न प्रकार से राज्य की जनता को वंचित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के प्रत्येक जिले में 12:00 बजे से 6:00 बजे तक विरोध कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा।

जलपाईगुड़ी के भाजपा जिला अध्यक्ष के घर के सामने तृणमूल कांग्रेस नेताओं ने किया धरना प्रदर्शन

जलपाईगुड़ी। केंद्र द्वारा विभिन्न जनहित योजनाओं में राज्य के पैसे रोके जाने के आरोप पर पूरे राज्य के साथ जलपाईगुड़ी के भाजपा जिला अध्यक्ष के घर के सामने तृणमूल कांग्रेस नेताओं ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। जलपाईगुड़ी अरबिंदो ग्राम पंचायत के मोहित नगर इलाके में रविवार दोपहर को धरना शुरू हुआ. इस दिन जलपाईगुड़ी तृणमूल विधायक डॉ. प्रदीप कुमार वर्मा के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ भाजपा जलपाईगुड़ी जिला अध्यक्ष बापी गोस्वामी के घर के सामने यह आंदोलन शुरू हुआ।

कूचबिहार जिले के हर ब्लॉक में धरना-प्रदर्शन में शामिल हुई तृणमूल कांग्रेस

कूचबिहार। तृणमूल कांग्रेस की नेता और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर आज पूरे राज्य के साथ-साथ कूचबिहार जिले के हर ब्लॉक में धरना-प्रदर्शन में तृणमूल कांग्रेस शामिल हुई है। तृणमूल कांग्रेस केंद्र सरकार से 100 दिन के काम का पैसा रोकने समेत विभिन्न मांगों को लेकर धरने पर बैठी है। कूचबिहार ब्लॉक नंबर 1 में तृणमूल कांग्रेस की ओर से घुघुमारी इलाके में आज तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता धरना पर बैठे।

माथाभांगा सिटी ब्लॉक में तृणमूल कांग्रेस की ओर से आज दोपहर 12 बजे से ही तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता धरने पर बैठे हुए हैं। वहीं माथाभांगा के अलावा तुफानगंज के देवचराई मोड़, बक्सिरहाट और तुफानगंज बस स्टैंड इलाके में भी तृणमूल कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *