शुवेंदु अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस का नारा जय बांग्ला को बताया आंखों का संक्रमण

सिलीगुड़ी। तृणमूल कांग्रेस पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश की नकल करती है और बंगाल को जीतने के लिए सब कुछ करती है। इसमें जय बांग्ला का नारा भी शामिल है। विपक्ष के नेता शुवेंदु अधिकारी ने इनदिनों राज्य में फैल रहे आंखों की संक्रामक बीमारी का प्रचलित नाम जय बांग्ला को तृणमूल के जय बांग्ला नारे से जोड़ दिया। वह धूपगुड़ी विधायक बिष्णुपद रॉय की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने बागडोगरा एयरपोर्ट पर  पहुंचे थे।

उन्होंने बागडोगरा हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि चोरों का समूह आज केंद्र सरकार की बदहाली की बात करते हुए धरने पर बैठा है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री असामान्य व्यवहार कर रहे हैं। उन्हें देश के प्रधानमंत्री को धन्यवाद देने का दिन मनाना चाहिए। उन्होंने करोड़ों खर्च करके रेलवे-स्टेशनों की आधुनिकीकरण की अच्छी शुरुआत की है।

जुलाई महीने उत्तर बंगाल के रास्ते भैंसों और गायों की तस्करी कर रहे अभिषेक बनर्जी- शुवेंदु अधिकारी
सिलीगुड़ी। तृणमूल महासचिव अभिषेक बनर्जी ने जुलाई महीने से उत्तर बंगाल के रास्ते भैंसों और गायों की तस्करी शुरू कर दी। यह शिकायत राज्य के विपक्षी नेता शुवेंदु अधिकारी ने रविवार को बागडोगरा एयरपोर्ट पर पत्रकारों से मुलाकात के दौरान की। कोलकाता लौटने से पहले उन्होंने बागडोगरा एयरपोर्ट पर पत्रकारों से मुलाकात की और अभिषेक बनर्जी पर अवैध पशु तस्करी का आरोप लगाया। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि राज्य पुलिस के डीजी, उत्तर बंगाल के जिले के पुलिस अधीक्षक तस्करी में शामिल हैं। उन्होंने पत्रकारों के समक्ष इस बात पर भी प्रकाश डाला कि तस्करी के रास्ते से पैसे का लेन-देन कैसे किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *