CID fame Dayanand Shetty inaugurated "Dream House Galleria" store in Kolkata

सीआईडी फेम दयानंद शेट्टी ने कोलकाता में “ड्रीम हाउस गैलेरिया” स्टोर का किया उद्घाटन

कोलकाता : पूरी तरह से सजावटी और डिज़ाइन उत्पादों पर केंद्रित अत्याधुनिक ब्रांड “ड्रीम हाउस गैलेरिया” एक ऐसा अनूठा ब्रांड है, जिसका एक्सक्लूसिव स्टोर 86A, तोपसिया रोड के हाउते स्ट्रीट कोलकाता 700046 के रूम नंबर 102 में (लैंडमार्क- ओजस बैंक्वेट) में बनाया गया है। इस ब्रांड के 3,000 वर्ग फुट फ्लैगशिप स्टोर में प्लाईवुड, विनियर, लैमिनेट, लौवर, ऐक्रेलिक और इंटीरियर और एक्सटीरियर के साथ अन्य अभिनव सजावटी उत्पादों के अत्याधुनिक डिजाइन की एक विस्तृत श्रृंखला मौजूद है।

इस एक्सक्लूसिव स्टोर का उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेता और सीआईडी ​​फेम (सीनियर इंस्पेक्टर के रूप में) दयानंद शेट्टी ने किया। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि ,”सिटी ऑफ़ जॉय और खास तौर पर “ड्रीम हाउस गैलेरिया” के एक्सक्लूसिव स्टोर में आना मेरे लिए एक रोमांचक और आनंददायक अनुभव है।

मैं यहाँ उपलब्ध विकल्पों और उत्पादों की विविधता से प्रभावित हूँ। यहां बेहतरीन संसाधन की उत्कृष्ट श्रृंखला मौजूद है। मैं लोगों से यही निवेदन करूंगा कि, अपने सपनों का घर बनाने वाले किसी भी व्यक्ति को इस स्टोर में एकबार ज़रूर आना चाहिए। यहां आकर मैं एकबार फिर कहना चाहूंगा कि, ‘दया का वादा, मज़बूती सबसे ज़्यादा।

CID fame Dayanand Shetty inaugurated "Dream House Galleria" store in Kolkata

मीडिया से बात करते हुए, ड्रीम हाउस गैलेरिया के प्रबंध निदेशक सुरेन सराफ और प्रियंका सराफ ने कहा, मशहूर सीआईडी फेम दयानंद शेट्टी द्वारा हमारे स्टोर का उद्घाटन किए जाने पर मुझे बेहद खुशी है। भव्य उद्घाटन मौके पर हमने अपने उत्पादों की उत्कृष्ट श्रृंखला को प्रदर्शित करने पर ध्यान केंद्रित किया है, जिसमें प्लाईवुड, विनियर, लेमिनेट, लौवर, ऐक्रेलिक और आपके सपनों के घर के लिए अन्य अभिनव सजावटी सामान मौजूद हैं।

इस आउटलेट में हमारे उत्पादों की बेहतरीन गुणवत्ता और ग्राहक की संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता के साथ हम आपके रहने या काम करने की जगहों की सुंदरता और कार्यक्षमता को बढ़ाने के लिए शीर्ष-श्रेणी के उत्पादों की एक विविध श्रृंखला प्रदान करते हैं। ड्रीम हाउस गैलेरिया में हम साधारण स्थानों को असाधारण सपनों के जगह में बदलने के लिए गुणवत्तापूर्ण सामग्रियों और त्रुटिहीन शिल्प कौशल की शक्ति प्रदान करने में विश्वास करते हैं।

ड्रीमहाउस गैलेरिया के बारे में:

ड्रीमहाउस गैलेरिया श्री सुरेन सराफ के दिमाग की उपज है। यह ब्रांड उत्पादों, सेवाओं और अनुभवों का एक अनूठा मिश्रण प्रदान करता है। ड्रीम हाउस गैलेरिया आपको इंटीरियर और एक्सटीरियर की दुनिया को समझने और सबसे अनोखा और सुंदर सपनों का घर बनाने में मदद करने के लिए उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है।

CID fame Dayanand Shetty inaugurated "Dream House Galleria" store in Kolkata

जैसा कि वे कहते हैं, प्रत्येक घर की अपनी कहानी होती है, जो उद्देश्य, जुनून और भावना से भरी होती है। ड्रीमहाउस गैलेरिया आपकी भावनाओं को महत्व देने और आपकी ज़रूरतों के लिए सही उत्पाद और सेवाएँ प्रदान करने का वादा करता है। ड्रीम होम बनाने के सपने आपके और प्रोडक्ट ड्रीम हाउस गैलरिया के, जो आपके घर को बनाए सुन्दर और शानदार।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 − 4 =