Dead

हावड़ा : चटर्जीहाट में घर से वृद्धा का सड़ा गला शव बरामद

हावड़ा। जिले के चटर्जीहाट थानांतर्गत तांतीपाड़ा इलाके में एक घर से वृद्ध महिला का शव बरामद किया गया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।स्थानीय सूत्रों के अनुसार, मिनती मुखर्जी (70) हावड़ा के तांतीपाड़ा इलाके में रहती थीं। उनके घर से बहुत बदबू आ रही थी। स्थानीय लोगों ने वृद्धा के भाई वरुण मुखर्जी को सूचना दी।

सूचना मिलने पर वरुण तत्काल अपनी बहन के घर पहुंचे। अंदर जाकर देखा तो मिनती देवी का सड़ा-गला शव फर्श पर पड़ा था और फर्श रक्तरंजित था। वहीं उनकी भतीजी काकली (45) दूसरे कमरे में दरवाजा बंद करके बैठी थी।

हालांकि, वरुण बाबू का दावा है कि उनकी भतीजी मानसिक रूप से अस्थिर है। घटना की सूचना चटर्जीहाट थाने की पुलिस को दी गयी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच के मुताबिक, पुलिस का शव कई दिनों से वहीं पड़ा हुआ था। पुलिस ने असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है।

इस संबंध में वरुण बनर्जी ने कहा कि मैं कभी-कभी उनसे मिलने आता हूं। मैं खाने के लिए पैसे देता हूं। आज पड़ोसी ने फोन कर बताया कि घर में उनका शव पड़ा है। पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *