Medinipur: Ganpatinagar Public Durga Puja Committee's peg puja was held with the inauguration of the puja theme

मेदिनीपुर : पूजा थीम के उद्घाटन संग हुई गणपतिनगर सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति की खूंटी पूजा

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर शहर के गणपतिनगर सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति ने अपने वर्ष की खूंटी पूजा (संरचना पूजा) और इस बार की थीम  का उद्घाटन किया। गणपतिनगर की पूजा का इस बार का थीम “सहज पाठ” है। इस थीम का उद्घाटन मेदिनीपुर नगर पालिका के अध्यक्ष सौमेन खान ने किया।

दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष सुशांत मजूमदार, कार्यकारी अध्यक्ष अतिक्रम चक्रवर्ती, गणेश तोष, संयुक्त सचिव देबब्रत दत्ता और संदीप जाना, सहायक कोषाध्यक्ष रवि दास, लेखाकार बंधन भट्टाचार्य और अन्य उपस्थित थे।

इसके अलावा रामप्रसाद सिन्हा, स्वदेश दत्त, विश्वजीत साव, अनिल डे, प्रणब बेरा, आशीष कुमार मुनियन, सुदीप कुमार खांडा, हरिपद दास, कुहेली रंजीत और झुमु चक्रवर्ती और अन्य सदस्य और सदस्य भी उपस्थित रहे।

समिति के सचिव देबब्रत दत्ता ने कहा, “इस साल की थीम ‘सहज पाठ’ के माध्यम से, हम अतीत की अपनी खोई हुई यादों को वापस लाना चाहते हैं और वर्तमान पीढ़ी को भी हमारे खोए हुए सरल पाठों के बारे में बताना चाहते हैं।” .अगले रविवार 14 जुलाई को पूजा समिति अरण्य सप्ताह के अवसर पर वृक्षारोपण कार्यक्रम भी चलाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *